नेहा ककक्ड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी और कीमती सामान होटल से चोरी, जांच में जुटी पुलिस


मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ चोरी का मामला सामने आया है. कुल्लू-मनाली घूमने आए रोहनप्रीत सिंह हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के एक नामी होटल में ठहरे थे, जहां से उनकी एप्पल वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के नजदीक एक नामी होटल में ठहरे हुए थे. सोने से पहले तक उनके पास उनकी आई वॉच, एप्पल आईफोन और हीरे की अंगूठी और अन्य सामान था. सोते समय उन्होंने ये सारा सामान पास में रखी टेबल पर रख दिया. सुबह उठकर देखा तो टेबल से सारा सामान गायब था.

होटल प्रबंधन ने पुलिस को किया सूचित
रोहनप्रीत द्वारा काफी खोजने के बाद भी जब सामान नहीं मिला तब उन्होंने  इस बारे में उन्होंने होटल प्रबंधन को सूचना दी. होटल प्रबंधन ने सामान गुम होने की सूचना पुलिस को दी. मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरू कर दी.

एसपी मंडी बोले, होटल स्टाफ और कर्मचारियों से हो रही है पूछताछ
एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने पूरे मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि चोरी के इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस होटल स्टाफ और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं, ताकि चोरी की वारदात को जल्द हल कर लिया जाए.

सिंगर की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया सामने
आपको बता दें रोहनप्रीत ने जो इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. उसमें वह अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों हाथ में चाय लिए हुए हैं. वीडियो किसी होटल का लग रहा है. हालांकि इस मामले पर अभी तक सिंगर की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

Tags: Neha Kakkar, Rohanpreet Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks