नेटफ्लिक्स का चिकन रन सीक्वल थ्री-पीस फैमिली डील होगा


वर्षों के बाद कुक्कुटशाव की दुकान प्रशंसक सोच रहे थे कि क्या स्टॉप-मोशन क्लासिक कभी सीक्वल के लिए वापस आएगा, नेटफ्लिक्स ने आखिरकार पिछली गर्मियों में “हां” के साथ जवाब दिया, लेकिन मुख्य विवरणों के बारे में चुस्त-दुरुस्त था जैसे कि सभी अपनी भूमिकाओं को फिर से करने के लिए वापस आ सकते हैं और कौन नहीं कर सकता.

हालांकि हम अभी भी निर्देशक सैम फेल के रास्ते से बाहर हैं चिकन रन: डॉन ऑफ द नगेट’ प्रीमियर, नेटफ्लिक्स ने फिल्म के केंद्रीय नायक पर हमारे पहले रूप (प्रकार) के साथ अगली कड़ी के बारे में नई जानकारी का एक कैश साझा किया है। पहली फिल्म के कुछ समय बाद सेट करें, सोने की डली का डॉन जिंजर (थंडीवे न्यूटन) और रॉकी (ज़ाचरी लेवी) को एक रमणीय द्वीप पर नए जीवन में बसने का पता चलता है, जहाँ वे पूरी तरह से मनुष्यों से रहित हैं जहाँ वे अंततः एक परिवार शुरू करने के लिए पर्याप्त सुरक्षित महसूस करते हैं। हालांकि मुर्गियां बेटी मौली (बेला रैमसे) के जन्म से खुश हैं, लेकिन मुख्य भूमि के बारे में उनकी जिज्ञासा के बाद वहां होने वाली खतरनाक चीजों के बारे में अफवाहों के बाद युवा लड़की की भटकन जल्द ही उसे उसके माता-पिता के साथ मुश्किल में डाल देती है।

हालांकि न्यूटन, रैमसे और लेवी सभी इसके लिए नवागंतुक हैं कुक्कुटशाव की दुकान फ्रैंचाइज़ी, उनके साथ जेन हॉरोक्स, इमेल्डा स्टॉन्टन, और लिन फर्ग्यूसन शामिल होंगे, जिन्होंने पहली फिल्म में क्रमशः मुर्गियों बाब्स, हंटी और मैक को आवाज़ दी थी। कलाकारों को राउंड आउट करते हुए एडी के रूप में जोसी सेडगविक-डेविस, फाउलर के रूप में डेविड ब्रैडली, निक के रूप में रोमेश रंगनाथन, फ्लेचर के रूप में डैनियल मेस और डॉ फ्राई के रूप में निक मोहम्मद हैं।

निक पार्क, वैलेस एंड ग्रोमिट के निर्माता और निदेशक।
Netflix

के साथ कुक्कुटशाव की दुकान समाचार, नेटफ्लिक्स ने यह भी घोषणा की कि वह दूसरे के साथ आगे बढ़ रहा है वालेस और ग्रोमिटा Wal . द्वारा सह-निर्देशित फीचरफीता और Gromit निर्माता निक पार्क और मर्लिन क्रॉसिंगम। वर्तमान में अनाम के बारे में एक प्रेस विज्ञप्ति वालेस और ग्रोमिटा मूवी इसकी कहानी का वर्णन इस बात पर ध्यान केंद्रित करने के रूप में करती है कि क्या होता है जब वालेस का नवीनतम आविष्कार – एक “स्मार्ट गनोम” – संवेदना प्राप्त करता है और इसके निर्माता और ग्रोमिट के शांत जीवन पर कहर बरपाना शुरू कर देता है।

हालांकि वर्तमान में इस बारे में कोई विवरण नहीं है कि अगली बार कब उम्मीद की जाए वालेस और ग्रोमिटा विशेषता, चिकन रन: डॉन ऑफ़ द नगेट 2023 में नेटफ्लिक्स को हिट करने के लिए तैयार है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks