दिशा पाटनी के माचिस के साइज का बैग देख हैरान हुए नेटिजेंस, छोटे से दिखने वाले Bag की मोटी है कीमत


‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) की 28 अप्रैल की रात को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे. फिल्म की स्क्रीनिंग में टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) भी पहुंची थीं. उन्होंने स्क्रीनिंग से पहले पैपराजी को पोज दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वीडियो में दिशा पाटनी लैवेंडर कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन जिस चीज ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह उनका माचिस के आकार का हैंड बैग है. दरअसल, एक्ट्रेस के हैंड बैग का आकार देखकर नेटिजेंस का सिर चकरा गया है. वे सोच रहे हैं कि दिशा ने आखिर इस बैग में कैसा सामान रखा होगा.

दिशा के बैग का साइज देखकर अचरज में पड़े नेटिजेंस
दिशा के इस वीडियो पर नेटिजेंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वे बैग की वजह से एक्ट्रेस का मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने पूछा है कि क्या उनके बैग में पान पसाला है? नेटिजेंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उनके बैग में कौन सा सामान हो सकता है. एक अन्य यूजर को उनका बैग ताले जैसा लगा.

दिशा का छोटा सा बैग है काफी महंगा
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिशा का यह छोटा सा बैग करीब 46 हजार रुपये का है. ऐसे में नेटिजेंस का हैरान होना लाजिमी है. लोग सोच रहे हैं कि इस बैग की ऐसी कौन सी खासियत है, जिस वजह से यह इतना महंगा है. दिशा की खूबसूरत ड्रेस ने भी लोगों का ध्यान खींचा.

दिशा की ड्रेस देख यूजर को आई एरियाना ग्रांडे की याद
एक यूजर को लगा कि दिशा ने अमेरिकी सिंगर एरियाना ग्रांडे जैसी ड्रेस कैरी की हुई है. एक्ट्रेस ने ड्रेस से मैच करती हुई सैंडल पहनी हुई है. वे न्यूड मेकअप और खुले बालों में सुंदर दिख रही हैं. काम की बात करें, तो वे आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं. वे ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के अलावा फिल्म ‘योद्धा’ का भी हिस्सा हैं. वे ‘योद्धा’ में राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी.

Tags: Disha Patani



image Source

Enable Notifications OK No thanks