Volkswagen Amarok का नया टीजर आया सामने, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू लुक


नई दिल्ली. फॉक्सवैगन ने फिर अपने Amarok पिकअप ट्रक का टीजर जारी किया है. इससे पहले जारी हुए टीजर में रोटेटरी डायल और फिजिकल बटन की झलक देखने को मिली थी. इस बार Volkswagen Amarok की ऑफरोड क्षमताओं के साथ व्हील डिजाइन की झलक नए टीजर में मिलती है. इसके अलावा इस पिक अप ट्रक के लेटेस्ट टीजर में अपडेट एक्सटीरियर की भी झलक देखने को मिलती है.

धांसू लुक
कंपनी इस पिकअप ट्रक को 7 जुलाई को पेश करेगी और कुछ वक्त बाद इसी साल इसे लॉन्च किया जाएगा.टीजर से पता चलता है कि यह ट्रक थिक प्लास्टिक बॉडी के साथ आने वाला है जो इसे मैस्क्यूलिन लुक देती है. ट्रक में आपको स्लिम हेडलैम्प्स के साथ LED प्रोजेक्टर यूनिट्स मिलती है. साथ ही आपको LED डेटाइम रनिंग लाइट्स भी मिलती हैं जो ट्रक की स्टाइलिंग को और बेहतर बनाती है. डिजाइन की और बात करें तो इस ट्रक में आपको स्ट्रीमलाइन बॉडीवर्क और बॉडीसाइड ग्राफिक्स भी मिलते हैं.

फॉक्सवैगन एमरॉक टीजर

यह भी पढ़ें : चार दशक बाद भारत में लॉन्च होगी Suzuki Katana, वीडियो टीजर जारी

ऑफरोड ड्राइव
ट्रक में व्हील्ज की नई रेंज मिलेगी जिसमें ऑल टेरेन टायर्स का इस्तेमाल किया जाएगा. जिससे बिना किसी परेशानी के इस ट्रक को ऑफरोड ड्राइव किया जा सकेगा. इसके अलावा ये टायर्स खराब रास्तों और कंस्ट्रक्शन साइट्स पर भी बेहतर ड्राइविंग एक्सपीरियंस दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki ने Brezza SUV लॉन्च की, प्री लॉन्चिंग बुक किए 45 हजार यूनिट्स

इंटीरियर
Volkswagen Amarok पिक अप के इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको 10 और 12 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ हाई क्वालिटी स्विचगियर मिलता है. टीजर इमेज से पता चलता है कि यह ट्रक फोर्ड रेंजर से ज्यादा प्रीमियम दिखता है. कंपनी इस ट्रक में 30 ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी दे सकती है. फॉक्सवैगन एमरॉक के पिछले वर्जन में 20 ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम दिए गए थे. यानी इस वर्जन में 10 अतिरिक्त ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलेंगे.

Tags: Auto News, Auto sale, Automobile, Four Wheeler Auto

image Source

Enable Notifications OK No thanks