1299 रुपये में धमाल मचाने आ गए नए Wireless Earphones, 10 मिनट में चलेंगे पूरे 10 घंटे


हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme के सब-ब्रांड Dizo ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए ग्राहकों के लिए अपने नए नेकबैंड स्टाइल वाले Wireless Earphones लॉन्च कर दिए हैं। नए Dizo Wireless Dash ब्लूटूथ ईयरफोन्स की अहम खासियतों की बात करें तो कंपनी ने अपने इस प्रोडक्ट को 11.2mm ड्राइवर्स के साथ उतारा है जो फास्ट चार्ज सपोर्ट भी करते हैं। ये वायरलेस ईयरफोन्स खासतौर से उन लोगों को ध्यान में रखते हुए उतारे गए हैं जिन लोगों का बजट कम है और वह अर्फोडेबल ब्लूटूथ ईयरफोन्स तलाश रहे हैं।

Dizo Wireless Dash: फीचर्स
बेस बूस्ट प्लस के साथ इस लेटेस्ट ईरफोन्स में 11.2mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में ये ईयरफोन्स 30 घंटों तक साथ निभाते हैं। और केवल 10 मिनट चार्ज पर 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

कनेक्टिविटी के लिए ग्राहकों को ब्लूटूथ वर्जन 5.2 के साथ SBC ऑडियो कोडेक सपोर्ट मिलेगा। कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस स्किन-फ्रेंडली होने के साथ-साथ कंर्फटेबल फिट भी देती है। गेमिंग मोड में ये ईयरफोन्स 88ms की सुपर लो लेटेंसी ऑफर करते हैं।

Dizo Wireless Dash Earphones Price in India
कंपनी के नए वायरलेस ईयरफोन्स की कीमत 1599 रुपये है लेकिन कंपनी ने इन्हें 1299 रुपये की इंटरोडक्टरी कीमत के साथ बेचेगी। उपलब्धता की बात करें तो ग्राहक इस डिवाइस को 24 मई से Flipkart से खरीद सकेंगे।

Source link

Enable Notifications OK No thanks