News In 5 Minutes: जॉनी डेप के फ्रेंच डेब्यू से दिशा पाटनी के रिवीलिंग आउटफिट तक, पढ़ें अबतक की 5 बड़ी खबरें


News In 5 Minutes: Alia Bhatt Flaunts Baby Bump: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग यूके में पूरी करने के बाद मुंबई लौट आई हैं. आलिया जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उनकी एक झलक कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी की भीड़ वह जमा हो गई. इस दौरान जल्द मम्मी बनने वालीं आलिया अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं. एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर को देखकर सरप्राइज्ड हो गईं और अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाईं. (पढ़ें पूरी खबर)

Johnny Depp La Favorite: एक्टर जानी डेप ने पिछले कई महीनों से लगातार चर्चा में हुए हैं. उन्होंने पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस किया था और इसमें जीत भी हासिल की. इसके बाद से वह अपने काम में जुट गए हैं. उन्होंने फ्रेंच फिल्म की ‘ला फेवरिट की शूटिंग शुरू कर दी है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉनी की पहली फ्रेंच फिल्म ‘ला फेवरिट’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. पहले ऐसी खबरें थीं कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स ऑरिजनल है, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अब इस तरह के दावों का खंडन किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Malaika Arora Saree Look: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वो डीवा हैं, जो अपने स्टनिंग लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. मलाइका हर लुक में फैंस को खूबसूरत लगती हैं, फिर वह चाहें एथनिक वियर हो या एथलीजर. हाल ही में उन्होंने अपने साड़ी लुक (Malaika Arora saree Look) से सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा दिया, जिसने भी मलाइका को उनके साड़ी लुक में देखा, वो अपनी नजरें मलाइका से जुदा नहीं कर पाया. (पढ़ें पूरी खबर)

Disha Patani Troll: दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. हाल ही में वह अपने इस फिल्म के प्रमोशन लिए एक मॉल में पहुंचीं तो उनका लुक देख फैंस का सिर चकरा गया. रिवीलिंग कपड़ों और दो चोटियों में दिशा को देख हर कोई दंग था. तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो कुछ लोगों को दिशा में बार्बी लुक दिखने लगा तो कुछ ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

Kavita Kaushik on Bigg Boss: ‘एफआईआर’ की ‘चंद्रमुखी चौटाला’ यानी कविता कौशिक को लोगों ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में देखा. कविता से लोगों को जो उम्मीदें थी, लेकिन शो पर उनका सिक्का नहीं चल सका और वह शो से बाहर हो गईं. हाल ही में उन्होंने कहा कि उन्हें इस शो का हिस्सा बनने पर बेहद पछतावा है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Alia Bhatt, Disha Patani, Malaika arora

image Source

Enable Notifications OK No thanks