News In 5 Minutes: निक जोनास-प्रियंका की फोटोज से राखी सावंत के सफाई करने वाले वीडियो तक, पढ़ें 5 बड़ी खबरें


Entertainment News In 5 Minutes: Nick Jonas Priyanka Chopra Photos: निक जोनस ने प्रियंका के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैपशन में लिखा, ‘मैजिक ऑवर’. कैप्शन में उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. निक के कैप्शन के अनुसार, कपल की ये दिलकश तस्वीरें ताहो झील की हैं, जहां वे अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए खूब मजे किए. सामने आई तस्वीरों में झील के बीचो बीच प्रियंका-निक को बोट पर एक साथ रोमांटिक पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. स्टार कपल के लुक की बात करें तो देसी गर्ल ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Raveena Tandon Coffee Lover: रवीना टंडन अब ‘घुड़चड़ी’ में संजय दत्त के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं. फिल्म पहले ही फ्लोर पर आ चुकी है और रवीना ने अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग करके नए सप्ताह की शुरुआत की है. सोमवार को, रवीना ने फैंस को अपनी सुबह की शूटिंग के दौरान की वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसे देखकर आप खूब एन्जॉय करेंगे. रवीना टंडन का कहना है कि जल्दी उठना हर किसी को पसंद नहीं होता, हालांकि, एक कप कॉफी बहुत बड़ा बदलाव ला सकता है. (पढ़ें पूरी खबर)

Payal Rohatgi and Sangram Singh PHOTOS: पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह 9 जुलाई को आगरा में शादी के बंधन में बंधने के बाद पति-पत्नी बन चुके हैं. नवविवाहित जोड़े ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी की रस्मों की कई तस्वीरें पोस्ट कीं. अब अपनी शादी के बाद कपल ने पंचेश्वर महादेव का आशिर्वाद लिया और ताजमहल का दीदार किया. (पढ़ें पूरी खबर)

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए हैं. इन वीडियोज में वह अपने हाथ में फावड़ा लिए खड़ी हैं और सड़क किनारे पड़े कचरे को उठाने की तैयारी कर रही हैं. राखी अपने जिम के बाहर सड़क पर बिखरे कचरे से काफी परेशान नजर आईं. राखी ने इसे खुद साफ करने का फैसला किया और उन्हें फावड़े के साथ चलते हुए देखा गया. उन्होंने वहां खड़े कुछ लोगों से बीएमसी कार्यकर्ताओं के बारे में पूछा और कहा, ‘बीएमसी कार्यकर्ताओं ने सड़क की सफाई क्यों नहीं की? क्या वे पार्टी कर रहे हैं?’ (पढ़ें पूरी खबर)

Rajat Kapoor Crowdfunding: रजत कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरके/आरके’ (RK/RKAY) को लेकर चर्चा में हैं. यह एक बिहाइंड द सींस फिल्म है. फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा और खुद रजत कपूर हैं. उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को बनाने के दौरान रजत को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने फिल्म बनाने का दृढ़ निश्चय किया. सभी बाधाओं को तोड़ते हुए उन्होंने फिल्म को पूरा करने के लिए उन्होंने क्राउडफंडिंग का सहारा लिया. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Priyanka Chopra, Rakhi sawant, Raveena Tandon

image Source

Enable Notifications OK No thanks