रणवीर स‍िंंह ने सीक्रेट लोकेशन पर दीप‍िका पादुकोण संग मनाया अपना Birthday, तस्‍वीरों में द‍िखा कपल का रोमांस


बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer singh) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) ने अपने-अपने सोशल हैंडल पर एक दूजे के साथ अपनी कुछ नई तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है. इसके जरिए लवबर्ड्स ने अपने एडवेंचर ट्रिप के दौरान बिताए गए प्यार भरे लम्हों को याद किया है. दीपिका ने जहां अपने इस रोमांटिक एडवेंचर ट्रिप को ‘रोमांचक’ कहा है तो, वहीं उनके पति रणवीर सिंह ने इसे ‘प्यार’ कहा है. कपल का ये पोस्ट वायरल हो चुका है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने इस बार अपना जन्मदिन अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ यूएस में सेलिब्रेट किया. अब जन्मदिन के एक करीब एक हफ्ते बाद रणवीर ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तस्वीरों को शेयर किया और वहीं दीपिका अपने पोस्ट के जरिए रणवीर को बर्थडे की बधाई दी हैं. कपल द्वारा शेयर की गईं इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर लग रहा है कि एक्टर का जन्मदिन सेलिब्रेशन बेयर ग्रिल्स की एडवेंचर शो ‘Man vs Wild’ की तरह काफी रोमांस से भरा काफी रोमांचकारी और धांसू था.

दीपिका पादुकोण का पोस्ट
पहले बात करते हैं दीपिका पादुकोण के पोस्ट की, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम तस्वीरों में दोनों को पहाड़ों के बीच घूमते, साइकिलिंग करते और बीच पर बैठकर एक दूजे के संग प्यार भरे लम्हें को गुजारते हुए देखा जा सकता है. फोटो के साथ ही साथ अदाकारा ने वीडियो भी शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर तस्वीरें-वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ” हमारे जीवन में भरपूर मात्रा में एडवेंचर्स और एक्सपीरियंस बना रहे’ . दीपिका ने इस पोस्ट को रणवीर सिंह को टैग किया है.

@deepikapadukoneInstagram Printshot

रणवीर सिंह ने भी शेयर किया पोस्ट
अब बात करते हैं रणवीर सिंह के पोस्ट की तो, उन्होंने ने भी अपने पोस्ट को दीपिका को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा, “लव टू लव यू #बेबी #बर्थडे #फोटोडंप.” रणवीर के पोस्ट में भी उनके एडवेंचर रियलिटी शो की खास झलकियों के साथ ही साथ कपल के रोमांटिक वेकेशन और उनके बर्थडे सेलिब्रेशन को देखा जा सकता है.

@ranveersingh Instagram Printshot

आने वाली फिल्में
अब काम की बात करें तो, रणवीर सिंह ने हाल में नेटफ्लिक्स (Netflix) एडवेंचर रियलिटी शो ‘रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया. उनका यह शो ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुका है, जिसमें उन्हें बियर ग्रिल्स के साथ चुनौतियों का सामना करते हुए देखा गया. इस शो की शूटिंग सर्बिया में हुई थी. अब आने वाले रणवीर फिल्म सर्कस (Cirkus) में देखे जाएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ और ‘फाइटर’ में देखी जाएंगी.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks