चलती कार में बेकाबू हुए दीपिका-रणवीर, गहराईयां के नए गाने पर जमकर नाचे, देखें वीडियो


Deepika Padukone Ranveer Singh Dance on Gehraiyaan Song: हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म गहराईयां (Gehraiyaan) का नया गाना बेकाबू रिलीज हुआ. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर निर्देशकर शकुन बत्रा ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण (Deepika padukone), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) भी काफी उत्साहित हैं और अब ये एक्साइटमेंट इन सितारों के सिर चढ़कर बोल रही है.

कम से कम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देखकर तो यही लगता है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणवीर और दीपिका दोनों ही बेकाबू होते नजर आ रहे हैं यानी गहराईयां के बेकाबू सॉन्ग पर मस्ती भरा डांस कर रहे हैं वो भी चलती कार में. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ऑल द कूल किड्स आर डूइंग इट. वहीं रणवीर की इस पोस्ट पर दीपिका ने भी कमेंट किया और लिखा- मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर, लव यू. फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स दीपवीर की इस वीडियों पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 




दरअसल, दीपिका इस फिल्म को लेकर काफी खुश है और अपनी ये खुशी वो हर इंटरव्यू में जाहिर कर चुकी हैं. उनके मुताबिक ये फिल्म काफी यूनिक और इस पर काफी मेहनत भी की गई है. छपाक के बाद दीपिका 83 में नजर आई थीं लेकिन अब गहराईयां में वो काफी दमदार भूमिका निभाती हुईं दिखाई देंगीं.

  

गहराईयां की हुई स्पेशल सक्रीनिंग
फिल्म गहराईयां की स्पेशल स्क्रीनिंग भी गुरुवार को हुई. जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट और निर्देशक शकुन बत्रा के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए. वहीं स्क्रीनिंग पर अनन्या पांडे से लेकर दीपिका तक का गजब का स्टाइल दिखा. फिल्म 11 फरवरी यानी कि शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. खास बात ये है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी यानी इस वीकेंड आप आराम से रिलैक्स होकर फिल्म का मजा ले सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Deepika Padukone Outfit: Shakira से लेकर Naomie Harris तक का स्टाइल कॉपी करने का आरोप, हर बार ट्रोल हुईं दीपिका



image Source

Enable Notifications OK No thanks