गोवा विधानसभा चुनाव: मापुसा में मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे पीएम मोदी, बोले- गोवा में विकास-भाजपा की आवाज बुलंद


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पणजी
Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र
Updated Thu, 10 Feb 2022 07:33 PM IST

सार

पीएम ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की तारीफ करते हुए कहा कि युवा नेतृत्व में गोवा के गोल्डन भविष्य के लिए विकास की ये यात्रा ऐसे ही जारी रहेगी। 

गोवा में पीएम मोदी का संबोधन।

गोवा में पीएम मोदी का संबोधन।
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को गोवा के मापुसा में बोडगेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। पीएम ने यहां प्रार्थना के बाद जनता को संबोधित किया। मोदी ने कहा कि गोवा में आप सभी के बीच आकर मैं एक नई ऊर्जा से भर जाता हूं। यहां की हवाओं की बात ही कुछ ऐसी है। गोवा इतने बुलंद स्वर में ‘विकास और बीजेपी’ की बात कर रहा है, कि उसकी आवाज दूर-दूर तक जा रही है।

पीएम ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की तारीफ करते हुए कहा कि युवा नेतृत्व में गोवा के गोल्डन भविष्य के लिए विकास की ये यात्रा ऐसे ही जारी रहेगी। 14 फरवरी को गोवा में एक बार फिर एक-एक मतदाता कमल खिलाने के लिए भारी मात्रा में मतदान करने वाला है। उन्होंने कहा, “गोवा की अपनी एक खास संस्कृति और पहचान है, और गोवा सबको साथ लेकर भी चलता है। जिनको गोवा की इस संस्कृति की परवाह नहीं है, उन्होंने गोवा को अपने भ्रष्टाचार का लूटतंत्र बनाकर रखा था। लेकिन भाजपा ने गोवा के लिए स्वयंपूर्ण गोवा का मंत्र दिया।”

मोदी ने आगे कहा, “आज़ादी के बाद जो राजनीतिक दल दशकों तक सत्ता में रहे, उन्होंने लोगों को इस बात पर बांटा कि कुछ को ये मिलेगा, कुछ को नहीं। मूलभूत सुविधाओं को लेकर भी उनका यही रवैया रहा। योजनाओं का लाभ 100% लोगों तक पहुंचाना, उनकी ऐसी ही बांटने वाली नीतियों का जवाब है।”



Source link

Enable Notifications OK No thanks