Nidhi Jha Video: शादी के 2 महीने बाद सामने आया निधि झा की विदाई का वीडियो, नहीं था खुशी का ठिकाना


भोजपुरी सिनेमा जगत की लूलिया गर्ल यानी कि एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) अपनी अदाओं, एक्सप्रेशंस और फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उनका एनर्जिक डांस लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से भी वक्त निकालकर सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज (Nidhi jha Videos) शेयर करती रहती हैं. पिछले महीने वो अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी शादी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो कि उनकी शादी के बाद विदाई का है. इसमें उनके चेहरे पर खुशी का अंबार देखने के लिए मिल रहा है.

निधि झा ने अपनी विदाई का वीडियो इंस्टाग्राम (Nidhi jha Instagram Video) पर शेयर किया है और इसे शेयर किए हुए महज एक घंटे का ही वक्त बीता है, जिसे 6 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उनके वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपने पति और भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) के साथ ओपन जीप में जा रही हैं. इसमें गाना चल रहा है ‘पालकी में होके सवाल चली मैं… मैं अपने साजन के द्वार चली…’ इसमें दोनों ही एक्टर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है कि उन्होंने अपने चाहने वाले से शादी कर ली.

आपको बता दें कि यश कुमार मिश्रा और निधि झा (Nidhi jha-Yash kumar Mishra) ने 2 मई को शादी की थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. इनकी वेडिंग सेरेमनी (Nidhi jha Wedding Ceremony) से ढेरों तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे. इनके वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट्स किए. एक ने लिखा, ‘किसी की नजर ना लगे’. दूसरे ने लिखा, ‘काश कोई मुझे भी ऐसा ही प्यार करने वाली मिल जाती’. इसके अलावा अन्य लोग भी इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

गौरतलब है कि यश कुमार मिश्रा की निधि झा से दूसरी शादी (Nidhi jha-Yash kumar Mishra Wedding) है. इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी की थी. इनकी शादी से एक बेटी अदिति भी है, जिसके साथ अक्सर यश फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अदिति पापा की दूसरी वेडिंग के बाद भी उनके साथ नजर आई थीं. अपनी नई मम्मी के साथ वो घूमने गई थीं, जिसकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Nidhi jha



image Source

Enable Notifications OK No thanks