नोरा फतेही ने अतरंगी आउटफिट में शेयर की थी फोटो, यूजर्स बोले- अब रणवीर क्या पहनेगा


Nora Fatehi Post Ka Postmortem: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी अपने म्यूजिक वीडियो की वजह से तो कभी लुक्स की वजह से. नोरा का फैशन स्टाइल बहुत फॉलो किया जाता है. फैंस को नोरा का लुक काफी पसंद आता है जिसकी वजह से वह उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. नोरा भी अपने फैंस के लिए अपनी ग्लैमरस फोटोज (Nora Fatehi Glamorous Photos) शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं. मगर कई बार नोरा कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसे देखने के बाद यूजर्स की हंसी नहीं रुकती है. वह उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर डालते हैं.

नोरा ने कुछ समय पहले पोल्का डॉट ड्रेस में फोटो शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने पिंक कलर के सॉक्स पहने हुए है और ग्रीन कलर की टोपी भी लगाई हुई है. फोटो में नोरा टेड़ी खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं और दोनों हाथ पॉकेट मे हैं. नोरा का ये स्टाइल देख फैंस को रणवीर सिंह की याद आ गई. इस फोटो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स कर डाले.


Mister Mummy First Look: लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं Genelia D’souza, Riteish Deshmukh का होगा अतरंगी किरदार

यूजर्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स
नोरा का ये लुक देखकर यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही थी. एक यूजर ने लिखा- अब रणवीर क्या पहनेगा. इतना ही नहीं दूसरे ने ये तक कह दिया कि नोरा में रणवीर का भूत आ गया है. एक यूजर ने नोरा की टोपी देखते हुए उन्हें नेता बना दिया. उन्होंने लिखा- नोरा बनीं नेताजी. एक यूजर ने तो नोरा की ड्रेस की तुलना चटाई से कर दी. उन्होंने लिखा-सेम चटाई हमारे पास भी है. नोरा की इस तस्वीर पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए. इस फोटो को 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Valentine’s Day 2022: वैलेंटाइन डे प्लान को लेकर Karan Kundrra का खुलासा, Tejasswi Prakash को लेकर कही ये बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही का हाल ही में गुरु रंधावा के साथ डांस मेरी रानी म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. इस वीडियो को बहुत पसंद किया गया है. इसे अभी तक करोड़ो लोग देख चुके हैं. नोरा अपने डांस से हर बार फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks