Samantha Prabhu से पहले बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं को ऑफर हुआ था पुष्पा का ओ अंटावा गाना


Pushpa Movie O Antava Song: यूं तो हर हिंदी फिल्म में गाने होते हैं जो दर्शकों को खूब थिरकाते हैं. लेकिन कुछ गाने इतिहास बन जाते हैं. पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) के गाने भी इस वक्त सिनेमा के इतिहास में दर्ज होते नजर आ रहे हैं. श्रीवल्ली (Srivalli) हो या फिर ओ अंटावा (O Antava) फिल्म का हर गाना जबरदस्त हिट है और खूब धमाल मचा रहा है. वहीं फिल्म को लेकर जो क्रेज है उसे देखते हुए दर्शक भी इससे जुड़ी हर खबर पढ़ना और सुनना चाहते हैं. ओ अंटावा गाने में सामंथा प्रभू (Samantha Prabhu) की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने इस गाने में हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि हर और उन्हीं की बात कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सामंथा से पहले ये गाना बॉलीवुड की दो हसीनाओं को ऑफर हुआ था… वो थीं दिशा पाटनी (Disha Patani) और नोरा फतेही (Nora Fatehi). लेकिन दोनों की ही इस गाने में एंट्री नहीं हो सकी. चलिए बताते हैं इसकी वजह

पहले दिशा पाटनी को किया गया था ऑफर (O Antava First Offer to Disha Patani)
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुष्पा फिल्म का ओ अंटावा गाना (O Antava Song) पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को दिया गया था. भारत फिल्म के स्लो मोशन में दिशा का डांस तो हम पहले ही देख चुके हैं शायद इसी को देखते हुए दिशा को ये गाना ऑफर हुआ लेकिन दिशा पाटनी (Disha Patani) ने साउथ की फिल्म में आइटम नंबर करने से इंकार कर दिया. वो बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं और साउथ मूवी में आइटम सॉन्ग को लेकर वो अपने मन को राज़ी नहीं कर सकी. जिसके कारण उन्होंने मना कर दिया.

नोरा फतेही के पास पहुंचे मेकर्स
दिशा पाटनी से ना होने के बाद मेकर्स जा पहुंचे नोरा फतेही (Nora Fatehi) के पास. अब नोरा फतेही के डांस के बारे में तो हम जानते ही हैं. वो कमाल की डांसर हैं और बाहुबली में भी वो एक गाने में नजर आ चुकी हैं. लेकिन यहां भी बात नहीं बन पाई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये गाना करने के लिए नोरा फतेही ने भारी भरकम फीस की डिमांड की थी. जिसके लिए मेकर्स तैयार नहीं थे लिहाजा नोरा फतेही के साथ भी बात नहीं बनी. 

सामंथा हुईं गाने के लिए राज़ी
आखिरकार इस गाने के लिए सामंथा प्रभू को अप्रोच किया गया तो उन्होंने हां कह दी. और कमाल कर दिया. इस गाने में अल्लू अर्जुन और सामंथा प्रभू की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. खबर ये भी है कि सामंथा ने इस गाने के लिए 5 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं.  

ये भी पढ़ेंः Dhanush से सेपरेशन के बाद Rajinikanth की बेटी पर आई नई मुसीबत, फोटो में दिखा बुरा हाल!

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks