Alia Bhatt नहीं… सासू मां नीतू कपूर के फैशन सेंस पर आया लोगों का दिल, स्टाइलिश लुक वायरल


मुंबईः ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से शादी के बाद लंबे समय तक नीतू कपूर (Neetu Kapoor) फिल्मी दुनिया से दूर रहीं. लेकिन, पति के निधन के बाद उन्होंने काम पर वापसी का निर्णय लिया और अब फिल्मों के साथ ही एक रियेलिटी शो में बतौर जज भी नजर आ रही हैं. नीतू कपूर इन दिनों ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस बीच नीतू कपूर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें नीतू कपूर का स्टाइलिश और एलिगेंट लुक देखने को मिल रहा है. नीतू कपूर का ये लुक देखने के बाद अब यूजर उनके फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे.

नीतू कपूर का यह वीडियो देखने के बाद अब नेटिजेंस आलिया भट्ट की नहीं, बल्की उनके फैशन सेंस की चर्चा कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि नीतू कपूर अपनी उम्र के हिसाब से अपने आप को बेहतरीन तरीके से प्रेजेंट करती हैं और उनका ड्रेसिंग सेंस भी गजब का है. कई यूजर्स ने नीतू कपूर के इस वीडियो पर कॉमेंट किये हैं.

नीतू कपूर का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें वह येलो ब्लाउज और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. नीतू कपूर का यह वीडियो उनके शूटिंग में जाने के दौरान का है, जिसमें उनका एलिगेंट अवतार देखने को मिल रहा है. यूजर नीतू के इस लुक पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘वह कितनी ग्रेसफुल हैं… उम्र के हिसाब से परफेक्ट बैलेंस मेंटेन करती हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘नीतू कपूर का ड्रेसिंग, कितना शानदार है. वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं.’ एक यूजर ने तो नीतू कपूर जैसी स्टाइलिश सास पाने की इच्छा तक जाहिर कर डाली. नीतू कपूर के लुक पर ऐसे ही सैकड़ों कॉमेंट आए हैं.

नीतू कपूर बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव होने को लेकर दिए एक बयान को लेकर सुर्खियों में थीं. जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव होने को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. नीतू ने बताया कि उनके इंस्टाग्राम पर एक्टिव होने पर लोग कैसे उन्हें ताने देते थे. नीतू कहते हैं, ये लोग उन्हें रोते देखना चाहते थे.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Neetu Kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks