एक नहीं बल्की 3-3 हीरोइनों संग रोमांस करेंगे Aditya Ajay Ojha, रत्नाकर कुमार की भोजपुरी फिल्म में बनाई जगह


भोजपुरी एक्टर आदित्य अजय ओझा (Aditya Ajay Ojha) को लेकर खबर सामने आ रही है कि एक्टर को रत्नाकर कुमार का साथ मिल गया है और वो उनकी आगामी फिल्म ‘मायावी’ में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके साथ वर्ल्डवाइड्स रिकॉर्ड्स की तिकड़ी श्वेता महारा (Shweta Mahara), सबा खान (Saba khan) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) भी नजर आएंगी. फिल्म की अनाउंसमेंट पहले हो चुकी है. जबसे इसका ऐलान किया गया है, तभी से फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं.

रत्नाकर कुमार की आगामी भोजपुरी फिल्म ‘मायावी’ में आदित्य बतौर लीड एक्टर नजर आने वाले हैं. जी हां, रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘मायावी’ में अभिनेता आदित्य अजय ओझा को साइन किया गया है इसका निर्देशन विष्णु शंकर बेलू करने जा रहे हैं. फिल्म के सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव तथा कार्यकारी निर्माता इमरोज अख्तर मुन्ना हैं. ‘मायावी’ की शूटिंग जून महीने से शुरू होने जा रही है.

फिल्म को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि ‘मायावी’ एक अलग जॉनर की फिल्म होने वाली हैं. इसकी पटकथा बेहद शानदार होने वाली है. फिल्‍म की कहानी से संवाद और गाने लोगों को खूब पसंद आने वाले हैं. हम लोग इस फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर करने जा रहे हैं. इसमें हमने भोजपुरी जगत की तीन बेहतरीन अभिनेत्रियों को साइन किया है. जो अपने अभिनय से सभी भोजपुरिया दर्शकों का दिल जीत लेंगी.

निर्देशक विष्णु शंकर वेलु ने बताया कि ‘फिल्‍म में आदित्य अजय ओझा के साथ इंडस्‍ट्री के और भी कई मशहूर चेहरे हमारी टीम में शामिल होने वाले हैं. यह फिल्‍म बेहद एंटरटेनिंग होगी. इसके लिए हमने पूरी तैयारी कर ली है. बाकी चीजों पर काम चल रहा है. दर्शकों को ‘मायावी’ की कहानी जरूर पसंद आएगी. आपको मायावी शब्द सुनकर ऐसा लग रहा होगा कि ये फिल्म किसी दैत्य और दानव पर आधारित होगी लेकिन, ऐसा कुछ नहीं है. हम कहानी का खुलासा नहीं कर सकते हैं, लेकिन इसकी जानकारी जल्द ही साझा की जाएगी.’

इस मौके पर एक्टर आदित्य ओझा ने कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि रत्नाकर कुमार सर ने मुझे ‘मायावी’ से जोड़ा है. इसके लिए उनका मैं तहेदिल से धन्यवाद करता हूं. फिल्म को लेकर तो मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन इतना है कि ये फिल्म एक उच्च स्तर की है. जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Movies



image Source

Enable Notifications OK No thanks