“नॉट टू मच आई कैन डू”: बेन मैकडरमोट आईपीएल में खेलने की उम्मीद पर | क्रिकेट खबर


बेन मैकडरमोट बीबीएल 11 के खिलाड़ी नामित होने के बाद आईपीएल में खेलने के लिए आशान्वित हैं।© एएफपी

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज बेन मैकडरमोट ने मंगलवार को कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का सपना देखते हैं और बिग बैश लीग (बीबीएल) में उनके हालिया फॉर्म से उन्हें कैश-रिच लीग की मेगा नीलामी में उच्च रुचि आकर्षित करने में मदद मिलनी चाहिए। आईपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को होनी है। मैकडरमोट को बीबीएल 11 प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के रूप में नामित किया गया है। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मैकडरमोट के हवाले से कहा, “अगर मुझे इस साल नहीं उठाया गया तो मुझे यकीन नहीं होगा कि मैं कब करूंगा। अब मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता, यह उन लोगों पर निर्भर है।”

मैकडरमोट बीबीएल के इतिहास में लगातार मैचों में शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए, जिन्होंने 27 दिसंबर को एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ नाबाद 110 रन बनाए और 48 घंटे बाद मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ 127 रन बनाए।

तूफान के सलामी बल्लेबाज ने बीबीएल | 11 को 577 रनों के साथ समाप्त कर दिया – बीबीएल इतिहास में चौथा सबसे बड़ा एकल सत्र – 48.08 पर और 153.86 की स्ट्राइक रेट से। इस प्रदर्शन ने बल्लेबाज को श्रीलंका के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए T20I कॉल-अप अर्जित करते हुए भी देखा है।

“मुझे शायद के माध्यम से बहुत अनुभव हुआ है [being selected] समय से पहले; मुझे नहीं लगता कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के लिए तैयार नहीं था लेकिन अब मैं खुद को तैयार महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं अपने खेल में शीर्ष पर हूं, जबकि पिछले वर्षों में मैं खिलाड़ी प्रतिबंधों के माध्यम से अंदर और बाहर रहा हूं, इस तरह के सभी सामान, इस तरह मुझे अपने अवसर मिले हैं,” मैकडरमोट ने कहा।

प्रचारित

“मुझे लगता है कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के लिए पहले से कहीं अधिक तैयार हूं और मैंने उन अनुभवों के माध्यम से बहुत सी सीख हासिल की है। वे अच्छे नहीं रहे हैं, मैं इससे नहीं शर्माऊंगा, लेकिन निश्चित रूप से सीखा और आया वापस बेहतर,” उन्होंने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks