अब Maruti Suzuki की कार फाइनेंस कराना होगा आसान, इस बैंक से मिलाया हाथ


नई दिल्ली. Maruti Suzuki ने ग्राहकों को आसान फाइनेंस सुविधा उपलब्ध कराने के लिए इंडियन बैंक से हाथ मिलाया है. इसके तहत कंपनी के ग्राहक मेट्रो, शहरी, अर्ध-शहरी और ग्रामीण इलाकों में इंडियन बैंक की 5,700 से ज्यादा ब्रांचों में आसानी से कार लोन ले सकेंगे. ग्राहक कार की ऑन-रोड कीमत के 90 फीसदी तक का कर्ज ले सकते हैं.

इसके अलावा वे जीरो प्रोसेसिंग फीस, ₹30 लाख तक का मुफ्त बीमा कवर, मुफ्त FASTag और आसान EMI ऑप्शन भी प्राप्त कर सकते हैं. यह योजना 30 जून 2022 तक है. मारुति सुजुकी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऑटोमोबाइल उद्योग में लगभग 80 प्रतिशत बिक्री फाइनेंस के माध्यम से होती है और हमारे ग्राहकों के कार-खरीदने के लिए सक्षम बनाने को लोकर बैंकों और सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों में एनबीएफसी से हाथ मिलाया है.

ये भी पढ़ें- ज्यादा पावरफुल होकर आ रही है Maruti Swift, गजब की स्पीड और दमदार फीचर्स
मारुति सुजुकी के पास 2,156 शहरों और कस्बों में 3,357 नई कार रिटेल आउटलेट्स का विशाल नेटवर्क है. इस पार्टनरशिप के साथ कार निर्माता ने अब सभी 12 सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों, 11 निजी बैंकों, 7 एनबीएफसी और 7 क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों सहित 37 वित्तीय संस्थानों के साथ टाई-अप किया है.

ये भी पढ़ें- OLA लॉन्च करेगी सबसे सस्ता Electric Scooter, कीमत और फीचर्स होंगे जबरदस्त

इंडियन बैंक के साथ नई पार्टनरशिप से अपने ग्राहकों को ज्यादा फाइनेंस ऑप्सन प्रदान करेगी. बैंक की देश भर में व्यापक उपस्थिति है और यह ग्राहकों के लिए कार फाइनेंसिंग अनुभव को अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसमें फाइनेंसिंग प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए ब्याज दर के संदर्भ में कई विकल्प उपलब्ध हैं. इंडियन बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO शांति लाल ने बताया, “हम मारुति सुजुकी के ग्राहकों को कार खरीदने की उनकी सपने को पूरा करने के लिए बेस्ट-इन-क्लास सर्विस देने करने के लिए आश्वस्त हैं”

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Maruti Suzuki

image Source

Enable Notifications OK No thanks