कांतारा फिल्म के लिए अब ऑस्कर की उठ रही मांग, सोशल मीडिया ट्रेंड कर रहा बड़ा इशारा!


फिल्म कांतारा (Kantara Movie) बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तो लगातार आगे बढ़ ही रही है, लेकिन अब इसके लिए ऑस्कर की मांग भी उठने लगी है। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी यह कन्नड़ फिल्म अब साउथ इंडिया समेत नॉर्थ इंडिया के दर्शकों के मन में भी बस चुकी है। फिल्म अब तक 170 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुकी है। इस फिल्म की पॉपुलरिटी को देखते हुए हाल ही में इसका हिंदी वर्जन भी रिलीज किया गया था। हिंदी भाषा में भी फिल्म ने अपना जादू दिखाया और 6 दिन में 13 करोड़ रुपये कमा लिए। अभी भी इसकी कमाई का ग्राफ ऊपर ही चढ़ता जा रहा है। फिल्म इतनी पॉपुलर हो चुकी है कि अब इसे ऑस्कर में भेजे जाने की मांग होने लगी है। 

फिल्म कांतारा के मेकर्स इन दिनों खुशी से फूले नहीं समा रहे। एक तरफ फिल्म जहां हर रोज करोड़ों रुपये कमा रही है, वहीं अब इसके ऑस्कर में जाने के आसार भी बनते जा रहे हैं। Twitter पर दर्शकों ने कांतारा को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किए जाने की जैसे मुहिम छेड़ दी है। ट्विटर पर #KantaraForOscars तेजी से ट्रेंड कर रहा है। आप भी देखें इस मूवी के फैन्स किस अंदाज में फिल्म के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन की मांग कर रहे हैं।
 

  
फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) ने भारत में तीन हफ्ते में 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे। हिंदी में रिलीज हुई कांतारा नॉर्थ की हिंदी बेल्ट में भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने रिलीज के बाद अभी तक 13 करोड़ की कमाई कर ली है और जल्द ही यह 15 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लेगी। फिल्म कांतारा की आईएमडीबी रेटिंग (Kantara Imdb Rating) 9.4 है। भारत की टॉप 250 फिल्में जो आईएमडीबी पर हैं, उनमें कांतारा सबसे टॉप पर आ चुकी है। किसी कन्नड़ फिल्म ने आजतक ये मुकाम हासिल नहीं किया था।  
कांतारा में ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) और सप्तमी गौड़ा (Sapthami Gowda) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। उनके साथ में किशोर, अच्युत कुमार, और प्रमोद शेट्टी भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। फिल्म के निर्देशक और लेखक भी ऋषभ शेट्टी हैं। इसे विजय किरागंदूर ने प्रड्यूस किया है। फिल्म का म्यूजिक दिया है बी अजनीश लोकनाथ ने और एडिटिंग के.एम प्रकाश ने की है। इसे होम्बले फिल्म्स स्टूडियो ने बनाया है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks