Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पर गिरी गाज, अब इस लीड एक्टर ने कहा अलविदा


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_@MUDASIR_MUJTAB
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगातार TRP लिस्ट में छाया रहता है। शो इतना पॉपुलर है कि यह अपने 14 साल पूरे करने जा रहा है। इन 14 सालों में शो ने कई बार सफलता की नई परिभाषाएं रची हैं। वहीं अब इस शो के फैंस को लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। बीते 5 साल से शो की दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) गायब हैं वहीं हाल ही में शो के सूत्रधार तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो छोड़ दिया। वहीं अब गोकुलधाम सोसाइटी की टप्पू सेना के लीडर टप्पू यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) भी इस शो से विदाई लेने वाले हैं। 

टप्पू ने खुद दे दिया हिंट 

इस बात को लेकर अब तक कई बार ऐसी अटकलें सामने आ रही थीं कि टप्पू यानि राज अनादकट इस शो से विदाई लेने वाले हैं,  लेकिन अब ये लगभग कन्फर्म ही हो गया है। क्योंकि खुद राज ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिसके कारण लोगों को उनके शो छोड़ने की बात पर भरोसा हो गया है। राज ने इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके चलते लोगों को लग रहा है कि वह अब किसी बड़े प्रोजेक्ट से जुड़ चुके हैं और अब वह शो में नजर नहीं आएंगे। देखिए ये पोस्ट…

लंबे समय से शो से नदारत है टप्पू

आपको बता दें कि काफी समय से टप्पू का किरदार शो में नजर नहीं आ रहा है। कहानी को कुछ इस तरह से दिखाया जा रहा है कि टप्पू पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर गया हुआ है। जैसे दयाबेन को अहमदाबाद भेजा गया है। लेकिन अब यह बात सच लग रही है कि राज अनादकत शो को अलविदा कह चुके हैं। 

कई कलाकार छोड़ चुके हैं ‘तारक मेहता’

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जब से शुरू हुआ है तब से अब तक इसके कई कलाकार शो से अलग हो चुके हैं। लेकिन पिछले कई सालों में कई कलाकार इस शो को छोड़ चुके हैं। शो छोड़ने वालों में दयाबेन, मेहता साहब, बावरी जैसे किरदार शामिल हैं। वहीं शो के नट्टू काका का कैंसर के कारण निधन हो गया है।

इसे भी पढ़ें 

Anupamaa Update: किंजtल के बेबी शॉवर में जमकर होगा तमाशा, अनुपमा को ठहराया जाएगा ज़िम्मेदार

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कंडोम कंपनी ने दी ऐसी बधाई, पढ़कर रणबीर भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

RHTDM Remake: कैसी होगी ‘रहना है तेरे दिल में’ की रीमेक? R Madhavan ने दिया अजीब जवाब



image Source

Enable Notifications OK No thanks