‘अब क्या जान लोग मेरी?’, सुतापा सिकदर से पूछती हैं जब बेटा बाबिल खान कहता है कि उसे प्यार चाहिए | घड़ी


सुतापा सिकदर, बाबिल खान
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/बाबिल खान

‘अब क्या जान लोग मेरी?’, सुतापा सिकदर से पूछती हैं जब बेटा बाबिल खान कहता है कि उसे प्यार चाहिए | घड़ी

इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपने माता-पिता के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, नवोदित अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां सुतापा के साथ प्यारी बातचीत के कुछ वीडियो क्लिप साझा किए। पहली क्लिप में, बाबिल खान ने सुतापा सिकदर से कहा, “मैं तुम्हारा बच्चा हूँ” जिस पर उसने पूछा, “तो क्या?”। बाबिल ने उत्तर दिया, “तो आपको कोमल होना होगा।” सुतापा ने उससे कहा, “तुम्हें अपने घर में रखकर मैं नम्र हो रही हूं।’ और वे दोनों हँसे।

दूसरे वीडियो में बाबिल ने सुतापा से कहा, “मुझे प्यार चाहिए मम्मा।” उसने जवाब दिया, “लेकिन मैंने तुम्हें बहुत प्यार दिया है। अब क्या जान लोगे मेरी? मां बन गई तो? कितना प्यार दू? सिर्फ इसलिए कि मैं एक मां हूं? ट्रक लोड? टेंपोलोड्स? ट्रेन लोड तो नहीं देसक्ती ना” किसको बबैल ने जवाब दिया, “शिपलोड्स” और उसने उसे यह कहते हुए चिढ़ाया, “शिपलोड ऑफ लव बेबी।” सुतापा ने फिर उससे कहा, “बस करो” और उसने जवाब दिया, “ये कट ही नहीं कराही है।”

वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने इसे कैप्शन दिया, “कल की और हाइलाइट्स।”

नज़र रखना:

रविवार (23 जनवरी) को बाबिल ने अपनी मां के भाई को मनाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुतापा और उनके भाई अयान खान के साथ तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट को साझा करते हुए, बाबिल ने इसे कैप्शन दिया था, “@djspersis ने सुनिश्चित किया कि हमने इस साल मम्मा का जन्मदिन मनाया और @sikdarsutapa प्यारी खुश चेहरा (लाल दिल इमोजी) देखें।”

काम के मोर्चे पर, बाबिल शूजीत सरकार की आगामी नेटफ्लिक्स परियोजना काला के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह यश राज फिल्म्स की पहली डिजिटल श्रृंखला का भी हिस्सा हैं, जिसका शीर्षक द रेलवे मेन है। 1984 की भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि के रूप में वर्णित इस शो में अभिनेता आर माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु शर्मा भी होंगे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks