अब आप आनंद ले सकते हैं प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल का! पाएं K.G.F: Chapter 2 के डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले रेंटल अर्ली एक्सेस


आप इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, K.G.F: Chapter 2 को थिएटर में रिलीज़ हुए बस कुछ ही हफ्ते हुए हैं लेकिन अब आप इसे सिर्फ़ 199 रुपये में अपने टीवी, घर या मोबाइल फोन पर कभी भी कहीं भी देखने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

सच में, आप ऐसा कर सकते हैं. इसके लिए, आपको Amazon Prime Video को भारत में मूवी रेंटल लॉन्च करने का शुक्रिया कहना चाहिए. रॉकी की कहानी जानने के लिए, primevideo.com पर STORE टैब, Android स्मार्टफ़ोन पर Prime Video ऐप, स्मार्ट-टीवी, कनेक्टेड एसटीबी और फायर टीवी स्टिक का इस्तेमाल कर आप 199 रुपये में परिवार और दोस्तों के साथ, किराए पर फ़िल्म देख सकते हैं. अपनों के साथ किसी छुट्टी की रात मनपसंद फ़िल्में देखते हुए बिता सकते हैं, तो है न यह मज़ेदार!

कैसे होगा यह और आपको क्या करना होगा?
इसके लिए आपको ज़्यादा कुछ नहीं करना है, क्योंकि सब कुछ बहुत आसान है. Amazon Prime कस्टमर होना भी, इसके लिए ज़रूरी नहीं है. Prime सब्सक्राइबर के अलावा जिन्होंने सदस्यता नहीं ली है, वे भी रेंटल मूवी का लुत्फ़ उठा सकते हैं! है न बहुत आसान? दर्शकों के पास K.G.F: Chapter 2 के आलावा और कई सारी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में रेंट करने का मौका भी है. साथ ही, वह भारतीय फ़िल्मों के साथ दुनिया भर की फ़िल्में भी देख सकते हैं. इनमें लोकप्रिय फ़िल्में (पुरस्कार विजेताओं और फ़्रेंचाइज़ी) की एक बड़ी संख्या है. आप अपनी पसंद के मुताबिक इनमें से किसी भी फ़िल्म को किराए पर ले सकते हैं.
आपका रेंटल 30 दिनों के लिए मान्य है, जो कि इस डील को लाजवाब बनाने की एक और वजह है. आपके लिए एक साथ पूरी मूवी देखना भी ज़रूरी नहीं है. एक बार शुरू करने के बाद आप इसे अगले 48 घंटे में कभी भी पूरा कर सकते हैं.

अर्ली एक्सेस के बहुत से फ़ायदे हैं. आप K.G.F: Chapter 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को डिजिटल सब्सक्रिप्शन के पहले देख सकते हैं. थिएटर में रिलीज़ के बाद की भीड़-भाड़ में फ़िल्म देखने से बच सकते हैं. साथ ही, ऐसी शानदार फ़िल्में घर पर सुकून से परिवार और दोस्तों के साथ देख सकते हैं.

और क्या फ़ायदे हैं?
बिल्कुल, आपके लिए कई और फ़ायदे भी हैं. आपको अपना मनचाहा कॉन्टेंट अपनी भाषा में तुरंत मिलेगा. अगर आप बहुत से विकल्प चाहते हैं, तो Prime Video पर मूवी रेंटल के ज़रिए स्थानीय, क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कॉन्टेंट पा सकते हैं. अर्ली एक्सेस का एक फ़ायदा यह भी है कि आपके “दोस्तों” के स्पॉइलर वाले पोस्ट आपको परेशान नहीं करेंगे. फ़िल्म के रोमांच को खराब नहीं कर पाएंगे.

आपके पास सुविधाएं ही सुविधाएं हैं. सदस्यता लेने की ज़रूरत भी नहीं है और न ही आपको तुरंत पैसे चुकाने होंगे या एक बार पैसे चुकाने के बाद तुरंत ही फ़िल्म देखनी होगी. पेमेंट के लिए भी कई विकल्प हैं और पैसे चुकाने की प्रक्रिया भी बहुत आसान है.

K.G.F. Chapter 2 अब डिजिटल सब्सक्रिप्शन से पहले, अर्ली एक्सेस रेंटल के लिए उपलब्ध है. प्राइम मेंबर और जो प्राइम मेंबर नहीं हैं, दोनों ही Prime Video पर इसे 199 रुपये में किराए पर ले सकते हैं.

(This is a Partnered Post.)

Tags: Amazon Prime, Amazon Prime Video, Video

image Source

Enable Notifications OK No thanks