न्यासा देवगन ने माहिका रामपाल और दोस्तों संग नाइटक्लब में की पार्टी, Photos हुए Viral


अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा लंदन में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. पढ़ाई के साथ-साथ वह अपने दोस्तों के साथ भी खूब मस्ती और एन्जॉय करती हैं. न्यासा ने अभी तक बॉलीवुड की दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन उन्हें किसी सेलेब्स की तरह ही पॉपुलैरिटी मिली हैं. वह लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. न्यासा ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की. इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में न्यासा देवगन (Nysa Devgn) को अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. न्यासा ने लंदन के एक नाइट क्लब में पार्टी दोस्तों संग पार्टी की. इनमें न्यासा का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. न्यासा ने पार्टी के लिए प्लंजिंग नेकलाइन वाला एक सफेद ऑप शॉल्डर क्रॉप टॉप चुना. इसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ मैच किया था.

(फोटो साभारः Instagram @nyasa_devgan)

न्यासा देवगन ने बालों को खुला रखा था. वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने दोस्तों के साथ फोटो के लिए पोज दिए. इनमें कई कैंडिड मोमेंट देखने को मिले. इन फोटोज में अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल भी दिखाई दीं. माहिका भी न्यासा की तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आईं.

वेदांत महाजन की बर्थडे पार्टी

न्यासा देवगन की ये तस्वीरें उनके करीबी दोस्त वेदांत महाजन की बर्थडे पार्टी से है. इसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में न्यासा और उनके दोस्तों को साथ में डांस और चीयर करते हुए देखा जा सकता है. न्यासा की इन वायरल तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज की तारीफें कर रहे हैं. जबकि कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

जाह्नवी और न्यासा की तुलना

हाल में जाह्नवी कपूर ने एम्स्टर्डम की अपने वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और इनमें से एक में न्यासा देवगन उनके साथ दिखीं. इस तस्वीर में न्यासा और जाह्नवी को रेड आउटफिट में एक रेस्तरां के टेबल पर बैठे हुए दिखाई दिए. जाह्नवी से इसकी लोकेशन ऐम्स्टर्डैम बताई है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग जाह्नवी और न्यासा की खूबसूरती की तुलना कर रहे हैं.

Tags: Ajay Devgn, Janhvi Kapoor, Nysa Devgn

image Source

Enable Notifications OK No thanks