NZ vs SL world cup 2022 Live Streaming: न्यूजीलैंड-श्रीलंका में रोचक जंग.. भारत में ऐसे उठा सकते है मैच का मजा


नई दिल्ली. न्यूजीलैंड और श्रीलंका (New Zealand vs Sri Lanka) की क्रिकेट टीमें शनिवार (29अक्टूबर ) को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में भिड़ रही हैं. दोनों टीमें टी20 विश्व कप में दो दो मैच खेल चुकी हैं. कीवी टीम के दो मैच से तीन अंक हैं और वह ग्रुप एक के प्वॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है जबकि श्रीलंका के इतने ही मैचों में दो अंक हैं और वह पांचवें नंबर पर है.

कीवी टीम इस मुकाबले को जीतने के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पांच अंकों के साथ अपनी स्थिति मजबूत कर लेगी. श्रीलंका की टीम इस मुकाबले में न्यूजीलैंड को हरा देती है तो वह अंक तालिका में आगे बढ़ जाएगी. न्यूजीलैंड ने पहले मैच ऑस्ट्रेलिया को हराकर धमाकेदार शुरुआत की है जबकि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में बारिश ने खलल डाला जिससे उसे अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा. श्रीलंका ने पहले मैच में आयरलैंड को हराया जबकि दूसरे मैच में से ऑस्ट्रेलिया से मात खानी पड़ी.

  • न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले में कब भिड़ेंगी ?

    न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले में शनिवार (29अक्टूबर) को भिड़ेंगी.

  • न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबला कहां खेला जाएगा?

    न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा .

  • न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबला कितने बजे से खेला जाएगा ?

    न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से खेला जाएगा. टॉस आधे घंटे पहले यानी दोपहर 1:00 बजे होगा.

  • न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले की लाइव टेलीकास्ट (NZ vs SL Super 12 Match Live Telecast) भारत में कहां देखें?

    न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले की लाइव टेलीकास्ट भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

  • न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग (NZ vs SL T20 World Cup Match Live Telecast) कहां देखें?

    न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर देख सकते हैं. इसके साथ आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो कर सकते हैं.

  • ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

    FIRST PUBLISHED : October 29, 2022, 07:55 IST

    image Source

    Enable Notifications OK No thanks