MoveOS2 में OTA फीचर अपडेट करने के बाद ओला इलेक्ट्रिक ने MoveOS3 पर काम शुरू किया


बेंग्लुरु. ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में देश भर में अपने 50,000 से अधिक S1 pro ग्राहकों के लिए MoveOS2 के लिए ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट जारी किया था. बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता अब अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की नेक्स्ट जनरेशन के MoveOS3 के लिए OTA अपडेट पर काम शुरू कर रहा है. कंपनी अगले अपडेट में अन्य फीचर्स के साथ अपने वाहनों में रीजेन को बेहतर बनाने पर अधिक ध्यान देगी.

कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर कहा कि कंपनी ने MoveOS2 का रोलआउट कर दिया है और यह अगले कुछ दिनों में सभी के लिए उपलब्ध होगा. उन्होंने आगे कहा कि कंपनी ने MoveOS3 पर भी काम करना शुरू कर दिया है. इस बहारे में 15 अगस्त को और अधिक जानकारी साझा की जाएगी. फीचर्स के अलावा हम रीजेन पर ध्यान केंद्रित करेंगे और MoveOS3 में इसे और बेहतर बनाएंगे.

फॉलोवर्स से मांगे सुझाव
इस दौरान अग्रवाल ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से सुझाव भी मांगे कि वे अपडेटेट MoveOS 3 में कौन से फीचर्स चाहते हैं. उन्होने अपने ट्विटर पर लिखा कि आप कौन सी विशेषताएं देखना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि MoveOS2 रोलआउट तेजी से बढ़ रहा है और अगले कुछ दिनों में यह सभी के पास होगा.

यह भी पढ़ें- ओला ने स्कूटरों के लिए किया नया सॉफ्टवेयर लॉन्च, 50 हजार से ज्यादा ग्राहकों को होगा फायदा

अपडेट के बाद मिलेंगी कई सुविधाएं
वर्तमान MoveOS 2 अपडेट ओला इलेक्ट्रिक कंपेनियन ऐप के माध्यम से ओनर्स को दूर से अपने ईवी तक एक्सेस प्रदान करता है, जिससे उन्हें एक बटन को टच करने पर अपने स्कूटर के बूट को लॉक, अनलॉक और खोलने में मदद मिलती है. ग्राहक अब मेट्रिक्स जैसे कि रेंज मोड, चार्जिंग स्टेट्स, और ओडोमीटर रीडिंग, आदि का उपयोग कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें- Peugeot ने Vespa की टक्कर में लॉन्च किया नया स्कूटर, बेहद शानदार हैं इसके फीचर्स

HMI पर मिलेगा लाइव रूट मैप
MoveOS2 में OTA सॉफ्टवेयर अपडेट उन यूजर्स को बेहतर नेविगेशन सपोर्ट भी प्रदान करेगा जो टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं. उन्हें इलेक्ट्रिक वाहन के HMI पर एक लाइव रूट मैप मिलेगा, जिससे राईडर्स को अपनेी मंजिल तक तेजी से पहुंचने में मदद मिलेगी. बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने ओला ग्राहक दिवस के दौरान अपने यूजर्स को आगामी इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर का एक टीजर दिखाया था. इस टीजर को 50,000 ग्राहकों ने देखी था. इस इलेक्ट्रिक कार के 2023 में लॉन्च होने की संभावना है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks