7वें दिन भी ‘जुग जुग जियो’ BO पर बांध की तरह टिकी, ‘रॉकेट्री’ और ‘राष्ट्र कवच’ को दिखाया ठेंगा


ऐक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्‍टारर ‘जुग जुग जियो’ फैमिली ड्रामा लगातार बॉक्स ऑफिस पर खुद को संभाले हैं। अब तक फिल्म ने करीब 54 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और दूसरे शुक्रवार भी करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन हाउस में बनी ‘जुग जुग जियो’ बढ़िया परफॉर्म कर रही है। शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में ‘राष्ट्र कवच ओम’ और ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ भी रिलीज हुई। इन दो फिल्मों के बावजूद ‘जुग जुग जियो’ ने शानदार बिजनेस किया। इतना ही नहीं इसने आदित्य रॉय कपूर और आर माधवन की फिल्म से ज्यादा कलेक्शन भी किया है। आइए बताते हैं वरुण धवन की ‘जुग जुग जियो’ ने दूसरे शुक्रवार कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

साढ़े आठ करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली ‘जुग जुग जियो’ पहले सोमवार आते आते सुस्त पड़ गई थी। लेकिन जिस तरह बॉक्स ऑफिस इसने खुद को संभाला और अभी भी ये लगातार डटी हुई, इसे देख बाजार पंडित जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं। दूसरे शुक्रवार आते आते फिल्म 54 करोड़ के क्लब में पहुंच गई और अभी भी इसकी कमाई का सिलसिला जारी है।

Jug Jugg Jeeyo Box Office: 7वें दिन ‘जुग जुग जियो’ का कलेक्शन
‘जुग जुग जियो’ ने दूसरे शुक्रवार यानी 7वें दिन (1 जुलाई 2022) को भारत में 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की। माना जा रहा है कि 8वां दिन इसके लिए कठिन साबित हो सकता है। वीकेंड का मौका है और बॉक्स ऑफिस पर दो नई अलग अलग विषय की फिल्में लगी है। ऐसे में दर्शक किसे चुनते हैं ये देखना होगा। खैर जुग जुग जियो ने 7 दिनों में कुल 53.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

दूसरे हफ्ते में कमाए 20 करोड़

पहले हफ्ते में Varun Dhawan की ‘जुग जुग जियो’ ने 34.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था जबकि दूसरे हफ्ते यानी वीक डेज में इसने 20 करोड़ का आंकड़ा छुआ है। अब देखना ये है कि आने वाले हफ्ते तक क्या ‘जुग जुग जियो’ 75 करोड़ के क्लब में जगह बना पाएगी।

JugJugg Jeeyo ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन लगाई छलांग, वरुण धवन-कियारा आडवाणी की फिल्म ने कर दिया कमालJug Jugg Jeeyo Collection: बॉक्‍स ऑफिस पर छठे दिन गिरकर संभली ‘जुग जुग जियो’, लेकिन शुक्रवार से बढ़ने वाली है मुसीबत‘जुग जुग जियो’ की छह दिनों की कमाई का हिसाब-
शुक्रवार – 08.50 करोड़ रुपये
शनिवार – 12.00 करोड़ रुपये
रविवार – 14.50 करोड़ रुपये
सोमवार – 04.50 करोड़ रुपये
मंगलवार – 04.25 करोड़ रुपये
बुधवार – 03.90 करोड़ रुपये
गुरुवार- 3.25 करोड़ रुपये
शुक्रवार- 2.75 करोड़ रुपये
कुल कमाई – 53.65 करोड़ रुपये

image Source

Enable Notifications OK No thanks