VIDEO: उमरान मलिक ने वार्म-अप मैच में बरपाया कहर, बुलेट जैसी रफ्तार वाली गेंद से उखाड़ा मिडिल स्टम्प


नई दिल्ली. भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले से पहले डर्बीशायर के खिलाफ वार्म अप मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में एक बार फिर दीपक हुडा ने अपना दम दिखाया और अर्धशतक ठोका. जिस तरह दीपक ने शानदार बल्लेबाजी की, उसी तरह गेंदबाजी में उमरान मलिक ने अपना जलवा बिखेरा. उन्होंने डर्बीशायर के खिलाफ 2 विकेट लिए और दोनों ही बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड किया. मलिक को कप्तान दिनेश कार्तिक पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी के लिए लेकर आए और उन्होंने इसी ओवर में अपना असर दिखा दिया. उनके इस ओवर की पहली 2 गेंद पर ल्यू डू प्लॉय ने लगातार 2 चौके मारे. लेकिन, तीसरी गेंद पर उमरान ने जबरदस्त पलटवार किया और प्लॉय को क्लीन बोल्ड कर दिया.

उमरान की रफ्तार को लेकर हमेशा तारीफ होती है. लेकिन, उनकी लाइन-लेंथ पर अक्सर सवाल उठते हैं. लेकिन, इस मैच में इस पेसर ने सधी हुई लाइन लेंथ से गेंदबाजी की. पहले स्पेल में जहां उमरान ने प्लॉय को अपना शिकार बनाया तो दूसरे में ब्रुक गेस्ट को क्लीन बोल्ड किया. जिस गेंद पर उमरान ने ब्रुक को आउट किया, वो कमाल की थी. उमरान की यह गेंद लेंथ बॉल थी, जिसकी रफ्तार ज्यादा थी. ब्रुक ने इस पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन, वो रफ्तार के कारण गच्चा खा गए और उमरान की इस गेंद ने ब्रुक के मिडिल स्टम्प को उखाड़ फेंका. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

उमरान ने डर्बीशायर के खिलाफ 2 विकेट लिए
आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाले उमरान ने डर्बीशायर के खिलाफ मैच में 4 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट लिए. इससे पहले, उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में भी अच्छी गेंदबाजी की थी. उन्होंने दबाव में अच्छा आखिरी ओवर डाला और भारत को 4 रन से जीत दिलाने में अहम रोल निभाया था.

‘पंत को सलाम लेकिन हम डरे नहीं’, इंग्लैंड के कोच ने किया ऋषभ पर पलटवार

एजबेस्टन टेस्ट में कोहली के आउट होने के पीछे शाहीन अफरीदी का हाथ? वायरल तस्वीर ने बढ़ाया शक!

भारत ने 7 विकेट से वार्म अप मैच जीता
डर्बीशायर के खिलाफ मुकाबले की अगर बात करें तो भारतीय गेंदबाजों ने काउंटी टीम को 150/8 रन के स्कोर पर रोका. उमरान मलिक के अलावा, अर्शदीप सिंह ने भी 29 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल और वेंकटेश अय्यर को एक-एक सफलता मिली. दीपक हुड्डा (56) और सूर्यकुमार यादव (36*) के बीच हुई साझेदारी ने 16.4 ओवर में भारत को सात विकेट से जीत दिला दी.

Tags: Arshdeep Singh, Team india, Umran Malik



image Source

Enable Notifications OK No thanks