रानी मुखर्जी का जब झलका था दर्द, पहली फिल्म रिलीज के दिन पिता का हुआ था ऑपरेशन


रानी मुखर्जी की पहली बॉलीवुड फीचर फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ को रिलीज हुए पूरे 25 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान पुरानी यादों को ताजा करते हुए रानी ने कहा था कि इस फिल्म की रिलीज के समय वह एक पारिवारिक संकट का सामना कर रही थीं.

रानी मुखर्जी ने कहा, “मेरी सबसे यादगार बात ‘राजा की आएगी बारात’ के रिलीज वाले दिन की है, जब मेरे पिताजी (दिवंगत फिल्म निर्माता राम मुखर्जी) का बाईपास ऑपरेशन होना था. वह ब्रीच कैंडी में भर्ती थे और ऑपरेशन के लिए जाने के इच्छुक नहीं थे. वह मेरी फिल्म की रिलीज का इंतजार करना चाहते थे. मैंने उस समय उनसे कहा था कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उन्हें सर्जरी करानी चाहिए.”

रानी ने आगे कहा, “वह सर्जरी के लिए गए थे और लगभग एक या दो दिनों के लिए आईसीयू में बेहोश रहे थे. जब वह ठीक हुए और होश में आए तो उन्होंने पहली बात फिल्म की रिलीज के बारे में पूछी. उन्होंने पूछा कि फिल्म कैसी रही.”

रानी ने कहा कि फिल्म में उनके प्रदर्शन को देखकर उनके पिता रो दिए थे. अशोक गायकवाड़ द्वारा निर्देशित 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ दुष्कर्म के संवेदनशील विषय पर आधारित थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानी फिलहाल अपनी नई फिल्म ‘मदार्नी-3’ की तैयारी में व्यस्त हैं. इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं. इससे पहले रानी मुखर्जी को बंटी और बबली 2 में देखा गया था.

ये भी पढ़ें:- Lock Upp : अज़मा की ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाए जीशान ख़ान, गुस्से में उठा दिया हाथ

ये भी पढ़ें:- अब करोड़ों कमाने वाली सामंथा की पहली सैलरी के बारे में सुन चौंक जाएंगे आप, मिले थे महज इतने रुपये!

image Source

Enable Notifications OK No thanks