Samantha Ruth Prabhu के अकेलेपन पर यूजर ने की ऐसी बात, एक्ट्रेस का जवाब देख डिलीट किया ट्वीट


मुंबईः सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा की सबसे फेमस और चहेती अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ ही जबरदस्त लुक, फैशन सेंस, फिटनेस और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर सामंथा (Samantha Ruth Prabhu Instagram) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 23 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हालांकि, अन्य स्टार्स की तरह सामंथा को भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. लेकिन, ट्रोल्स (Samantha Ruth Prabhu Troll) को जवाब देने में भी अभिनेत्री प्रो हो चुकी हैं. ट्रोल्स को जवाब देने में सामंथा किसी से पीछे नहीं हैं.

हाल ही में एक बार फिर सामंथा रुथ प्रभु को एक ट्रोल को जबरदस्त रिप्लाई देते देखा गया, जिसने उनसे कहा कि वह ‘अकेले ही मरेंगीं.’ अपने जवाब से सामंथा ने ट्रोल की बोलती बंद कर दी. सामंथा को यूजर ने ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की थी. यूजर ने अभिनेत्री के एक पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘अपने कुत्ते-बिल्लियों के साथ अकेले मर जाओगी.’ जिसका अभिनेत्री ने अपने अंदाज में जवाब दिया है.

ट्रोल को सामंथा का जवाब
ट्रोल को जवाब देते हुए सामंथा लिखती हैं- ‘मैं खुद को भाग्यशाली समझूंगी.’ एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद ट्रोल ने अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया. हालांकि, एक्ट्रेस का एक फैन इसका स्क्रीनशॉट लेने में कामयाब रहा. सामंथा के फैन ने इस ट्वीट का सक्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ‘उसने डिलीट कर दिया और भाग निकला.’ वहीं ट्रोल को जवाब देने का सामंथा का तरीका उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

samantha ruth prabhu, samantha

सामंथा ने ट्रोल को दिया जबरदस्त रिप्लाई. (फोटो साभारः ट्विटरः @samanthaprabhu2)

हालात से शांति से निपटने के लिए फैंस ने उनकी तारीफ की. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘उसने उनका अपमान करने के लिए कॉमेंट किया था, लेकिन इससे गुस्से से निपटने की जगह उन्होंने पॉजिटिव रिप्लाई दिया. यह कैसे हो सकता है. अब मैं कह सकता हूं कि मेरी लड़की और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचेगी.’ ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है.

Tags: Samantha akkineni, Tollywood

image Source

Enable Notifications OK No thanks