OnePlus 10 Ultra का डिजाइन पेटेंट ऑनलाइन लीक, कैमरा मॉड्यूल में भी होगी स्क्रीन!


OnePlus 10 Ultra का डिजाइन ऑनलाइन लीक हो गया है। कथित तौर पर कंपनी ने एक प्रीमियम डिवाइस के लिए चीन की CNIPA पेटेंट अथॉरिटी के पास एक पेटेंट फाइल किया है। इस पेटेंट फाइलिंग में डिवाइस के कई बनाए गए चित्र भी शामिल हैं। बनाए गए फोटो में एक स्मार्टफोन दिखाया गया है जिसमें रियर में कैमरा बम्प दिखता है जो कि OnePlus 10 Pro के डिजाइन से मिलता है। इसके अलावा इसमें एक पेरिस्कोप कैमरा भी देखा जा सकता है। साथ ही एक अलर्ट स्लाइडर भी इसमें दिखाया गया है। यह कंपनी ने अपकमिंग फ्लैगशिप OnePlus 10 Ultra का पेटेंट हो सकता है, ऐसा कहा गया है। 

IT Home ने कंपनी द्वारा चीन की पेटेंट अथॉरिटी के पास फाइल किए गए एक पेटेंट को स्पॉट किया है। इसे OnePlus 10 Ultra का पेटेंट बताया गया है। फोन से संबंधित कई ड्राइंग इसके साथ शामिल हैं जिनमें फोन का डिजाइन भी दिखाई देता है। इससे पहले आई एक रिपोर्ट में भी यह कहा गया था कि OnePlus 10 Ultra में पेरिस्कोप लेंस देखने को मिल सकता है, जैसा कि इस पेटेंट डिजाइन में भी दिखाया गया है। 

OnePlus 10 Ultra को लेकर आई इस रिपोर्ट में ये संकेत भी मिलता है कि गोलाकार लेंसेज के नीचे एक आयताकार कटआउट दिया गया है, जिसे पेरिस्कोप लेंस बताया जा रहा है। इसके अलावा ड्राइंग में एक अलर्ट स्लाइडर भी दिखाया गया है, जो बताता है कि यह वनप्लस का एक प्रीमिय हैंडसेट है। साल की शुरुआत में एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें फोन के अंदर पेरिस्कोप लेंस होने की बात कही गई थी। 

कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में कैमरा मॉड्यूल के अंदर सेकेंडरी स्क्रीन होने की बात भी कही गई है। मई में आई एक और रिपोर्ट में कहा गया था कि OnePlus 10 Ultra में Snapdragon 8 Gen 1+ SoC होगा और अपडेटेड फीचर्स के साथ कैमरा सेटअप होगा। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks