OnePlus 10 Ultra में मिल सकता है सेकेंडरी डिस्प्ले, लीक पेटेंट ड्रॉइंग में दिखी डिज़ाइन की झलक!


OnePlus 10 Ultra स्मार्टफोन कथित रूप से इस साल लॉन्च किया जा सकता है। फ्रेश रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि सितंबर में फाइल कथित पेटेंट ड्रॉइंग के आधार पर अटकलें लगाई जा सकती है कि आगामी स्मार्टफोन पेरिस्कोप लेंस के साथ आएगा। आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें सेकेंडरी डिस्प्ले भी मौजूद होगा, जो कि कैमरा मॉड्यूल में स्थित होगा। इसके अलावा, वनप्लस 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि आगामी OnePlus 10R के समान है। पिछले महीने वनप्लस 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन को लेकर पता चला था कि यह Engineering verification testing (EVT) फेज में है, जोकि जल्द लॉन्च हो सकता है।

MyDrivers की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि टिप्सटर TechInsider (@TechInsiderBlog) ने कुछ कथित पेटेंट ड्रॉइंग शेयर की है, जो कि सितंबर 2021 में फाइल कियाा गया था। इन ड्राइंग में फोन का डिज़ाइन OnePlus 10 Pro से अलग है और अटकलें लगाई जा रही है कि यह आगामी OnePlus 10 Ultra होगा। रिपोर्ट के अनुसार, फोन का तीसरा सेंसर पेरिस्कोप लेंस होगा।

रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि वनप्लस 10 अल्ट्रा स्मार्टफोन में सेकेंडरी डिस्प्ले पेरिस्कोप लेंस के बगल में मिलेगी। यह सेल्फी के डिस्प्ले के लिए काफी छोटा प्रतीत हो रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि यह अन्य इस्तेमाल के लिए मिलेगा। संभावना यह भी है कि यह शायद सेकेंडरी डिस्प्ले हो ही न, क्योंकि ड्रॉइंग में ज्यादा डिटेलिंग नहीं दी गई है। ड्राइंग के अनुसार, फोन का बाकि का डिज़ाइन वनप्लस 10 प्रो के समान है।

कथित पेटेंट ड्रॉइंग में वनप्लस फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है, जिसमें टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच कटआउट दिया गया है। फोन के दाएं किनारे पर अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन देखा जा सकता है। जबकि बाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर मौजूद है। फोन के बॉटम में दो स्पीकर ग्रील और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। कंपनी ने फिलहाल वनप्लस 10 अल्ट्रा की जानकारी नहीं दी है, ऐसे में यह पेटेंट ड्राइंग अफवाह मात्र भी साबित हो सकती है।

रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि वनप्लस 10 अल्ट्रा फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। आगामी वनप्लस 10 अल्ट्रा फोन साल 2022 के सेकेंड हाफ में लॉन्च हो सकता है।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks