12GB रैम, 50MP कैमरा, 4500mAh बैटरी के साथ लॉन्च होगा OnePlus Nord 3 फोन!


वनप्‍लस (OnePlus) जल्‍द एक स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर सकती है। बीते दिनों हमने आपको बताया था कि वनप्‍लस की अपकमिंग डिवाइस को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। यह भी जानकारी आई थी कि अपकमिंग डिवाइस में 150W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्टों में यह भी बताया गया था कि वनप्‍लस की अपकमिंग डिवाइस OnePlus Nord 3 होगी। इसे मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्‍च किया जाएगा। अब टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर से पावर्ड वनप्लस फोन के स्पेक्स के बारे में बताया है, जो OnePlus Nord 3 हो सकता है। 

चीनी टिपस्टर Digital Chat Station के अनुसार, डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर से पावर्ड वनप्लस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फ‍िलहाल जो वनप्‍लस डिवाइस मार्केट में मौजूद हैं, उनमें स्क्रीन के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में पंच-होल होता है। हालंकि अपकमिंग फोन में टॉप-सेंटर पोजिशन में पंच-होल दिया जाएगा।

कहा जा रहा है कि OnePlus Nord 3 को 12 जीबी LPDDR5 5 रैम और 256 GB UFS  3.1 स्टोरेज से लैस किया जाएगा। यह 4,500mAh बैटरी के साथ पैक होकर आएगा। डिवाइस की सबसे बड़ी खूबी इसकी चार्जिंग होगी, क्‍योंकि यह फोन 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

बात करें कैमरों की तो, कथित OnePlus Nord 3 में 16 मेगापिक्सल का सेल्‍फी कैमरा दिया जाएगा। बैक में 50 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा होगा, जिसमें Sony IMX766 लगा होगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए जाएंगे। लीक्‍स से पता चलता है कि यह डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगी। इसके Android 12 OS के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आने की संभावना है।

यह भी कहा जा रहा है कि कथित OnePlus Nord 3 स्‍मार्टफोन स्‍पेसिफ‍िकेशंस के लेवल पर Realme GT Neo3 का रीबैज्ड वर्जन होगा, जो 22 मार्च को चीन में लॉन्च होने वाला है। OnePlus Nord 3 को मई के आखिर या जून में  इंडिया में लॉन्‍च किया जा सकता है। 

इससे पहले टिप्स्टर अंकित (@TechnoAnkit) ने अपने ट्विटर पोस्ट में खुलासा किया था कि OnePlus की एक डिवाइस, जिसका मॉडल नम्बर (PGKM10) है, को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। टिप्स्टर ने इसे वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन बताया था। कहा था कि यह 150W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा। 
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks