OnePlus Nord बड्स पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, 1 साल की वारंटी के साथ ये ऑफर हैं मौजूद


नई दिल्ली। OnePlus ने हाल ही में अपनी सबसे सस्ती ईयरबड्स लॉन्च की थी। इन बड्स की प्राइस 2,999 रुपये है। वनप्लस की Nord ईयर बड्स पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है अगर आप भी इन्हे खरीदना चाहते हैं तो आपको इन पर कैश डिस्काउंट के अलावा कैशबैक, 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट और 1 साल की वारंटी मिल सकती है।

OnePlus Nord बड्स पर ऑफर – इन ईयरबड्स की प्राइस 2,999 रुपये है जिसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से 6 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 2,799 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। दूसरे ऑफर्स में Axis बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही वनप्लस की ओर से नाॅर्ड ईयरबड्स पर एक साल की वारंटी दी जा रही है।

OnePlus Nord Buds के स्पेसिफिकेशन – इसमें 12.4mm का डायनेमिक ऑडियो ड्राइवर दिया गया है जो दमदार बेस और शार्प ट्रेबल ऑफर करता है। इसके साथ ही वनप्लस नाॅर्ड बड्स में Dolby Atmos का सपोर्ट भी दिया गया है। जिसके जरिए ईयरबड्स में 3D साउंड का इफेक्ट भी मिलता है। अगर OnePlus Nord Buds के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें AI बेस्ड Noise रिडक्शन फिल्टर दिया गया है जो यूजर्स को क्लियर ऑडियो का आनंद देते हैं।

इसके साथ ही ईयरबड्स में 4 माइक्रोफोन दिए हैं और ये ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करते हैं। वहीं, इसे यूजर्स एंड्रॉइड और IOS स्मार्टफोन के साथ यूज कर सकते हैं। साथ ही वनप्लस का दावा है कि, इन ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks