खुला सरकारी नौकरी का पिटारा: IBPS, NVS, Railway समेत कई विभागों में वैकेंसी, एक लाख रुपये मिलेगी सैलरी


ये रही सारी जानकारी

ये रही सारी जानकारी

उम्मीदवारों के लिए नीचे प्रत्येक नौकरी के लिए पात्रता मानदंड, रिक्तियों की संख्या, आवेदन प्रक्रिया और आवेदन करने की अंतिम तिथि दी गई है। जहां आप वन बाय वन जॉब की सारी डिटेल जान सकते हैं और अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदक इसी सप्ताह सभी विभागों में आवेदन कर लें।

UPSSSC PET 2022

UPSSSC PET 2022

Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने PET 2022 अधिसूचना जारी की है। पंजीकरण प्रक्रिया 29 जून से शुरू हो गई है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को हाई स्कूल या समकक्ष या इंटरमीडिएट ग्रेड धारक होना चाहिए। आयु सीमा 18 से 40 वर्ष के बीच है। UPSSSC PET का आयोजन राज्य सरकार के विभागों में ग्रुप सी स्टाफ की भर्ती के लिए किया जाता है।

IBPS Clerk

IBPS Clerk

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान Institute of Banking Personnel Selection (IBPS) ने PSB में क्लर्क की भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। आवेदन प्रक्रिया 01 जुलाई से शुरू हुई है। 7 हजार से अधिक क्लर्क पदों को भरा जाएगा। आईबीपीएस क्लर्क भर्ती में आमतौर पर दो चरण होते हैं। प्रारंभिक परीक्षा और मुख्य परीक्षा। प्रारंभिक परीक्षा 28 अगस्त, 3 और 4 सितंबर को होने वाली है।

TNUSRB Recruitment

TNUSRB Recruitment

Tamil Nadu Uniformed Services Recruitment Board में भर्ती निकली है। यह भर्ती कुल मिलाकर 3 पदों के लिए निकली है। जिसमें 3552 रिक्तियों को भरा जाएगा। इनमें से पुलिस विभाग में 2180, जांच विभाग में 1091, कारागार एवं कारागार विभाग में 161 तथा अग्निशमन एवं बचाव सेवा विभाग में 120 वैकेंसी है।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15 अगस्त
यहां करें आवेदन : tnusrb.tn.gov.in

RRC North Central Railway Recruitment

RRC North Central Railway Recruitment

रेलवे भर्ती सेल (आरआरसी), उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) कई अपरेंटिस रिक्तियों के लिए आवेदन मंगाया है। इन रिक्तियों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास 01 अगस्त 2022 की रात 11:59 बजे तक का समय है। इस भर्ती अभियान के माध्यम सेआ रआरसी उत्तर मध्य रेलवे फिटर, प्लंबर, वेल्डर, आर्मेचर वाइन्डर, कारपेंटर आदि जैसे कई ट्रेडों के लिए भर्ती कर रहा है।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 01 अगस्त
यहां करें आवेदन : rrcpryj.org

VS Teacher Recruitment

VS Teacher Recruitment

नवोदय विद्यालय समिति (NVS) ने 1600 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। NVS ने ट्रेंड ग्रैजुएट टीचर (TGT), पोस्ट ग्रैजुएट टीचर (PGT) शिक्षकों की विविध श्रेणी (संगीत, कला, pet male, pet women और लाइब्रेरियन) और प्रिंसिपल पोस्ट के लिए भर्ती कर रहा है। उम्मीदवारों को कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) और संयुक्त साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

आवेदन की अंतिम तिथि- 01 अगस्त
यहां करें आवेदन – navodaya.gov.in

DDA Recruitment

DDA Recruitment

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने प्लानिंग एसिस्टेंट, जूनियर ट्रांसलेटर समेत कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से डीडीए में 279 रिक्तियों को भरा जाएगा। इन 279 रिक्तियों में से 220 पद जूनियर इंजीनियर (सिविल) के लिए, 35 जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/मैकेनिकल) के लिए, 15 पद योजना सहायक के लिए, दो पद प्रोग्रामर के लिए, छह पद जूनियर ट्रांसलेटर के लिए और एक पद सहायक के लिए हैं। ऑनलाइन परीक्षा अस्थायी रूप से इस साल सितंबर के महीने में आयोजित की जाएगी।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 10 जुलाई 2022 की शाम 6 बजे है।
आवेदन यहां करें: dda.gov.in

MHSR Recruitment

MHSR Recruitment

मेडिकल हेल्थ सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (MHSRB) सिविल असिस्टेंट सर्जन पद के लिए 751, सिविल असिस्टेंट सर्जन-जनरल पदों के लिए 211 और सिविल असिस्टेंट सर्जन पद के लिए 7 रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इसके अलावा ट्यूटर के पद के लिए भी 357 रिक्तियां हैं।
इन रिक्तियों के लिए आयु सीमा 18 से 44 वर्ष है। उन्हें तेलंगाना राज्य चिकित्सा परिषद के साथ पंजीकृत होना चाहिए और उनके पास एमबीबीएस की डिग्री या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 14 अगस्त, 2022
आवेदन यहां करें: mhsrv.telangana.gov.in

Airports Authority of India (AAI)

Airports Authority of India (AAI)

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने जूनियर एक्जीक्यूटिव (एयर ट्रैफिक कंट्रोल) के लगभग 400 रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जूनियर एक्जीक्यूटिव के पद के लिए सीटीसी प्रति वर्ष लगभग 12 लाख रुपये होगा। 14 जुलाई को अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष है, और विभिन्न श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए कुछ छूट प्रदान की गई है। साथ ही उम्मीदवार को 10+2 के स्तर की बोली जाने वाली और लिखित अंग्रेजी दोनों में न्यूनतम प्रवीणता होनी चाहिए। कक्षा 10 या 12 में एक विषय के रूप में अंग्रेजी उत्तीर्ण होना चाहिए।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 14 जुलाई, 2022
आवेदन यहां करें: aai.aero

Source link

Enable Notifications OK No thanks