​यहां निकली 12वीं पास उम्मीदवारों के विभिन्न पदों पर भर्ती, ये है आवेदन करने की आखिरी तारीख


अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आप के लिए है. 12वीं और ग्रेजुएशन पास कर चुके युवाओं के लिए राष्ट्रीय उत्पादकता परिषद ने सपोर्ट एग्जीक्यूटिव सहित कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं और इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट npcindia.gov.in पार जाकर 26 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर पाएंगे. इन भर्तियों के संबंध में 13 अप्रैल 2022 को एक नोटिफिकेशन जारी किया गया था.

NPC Vacancy 2022: ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती के अंतर्गत सपोर्ट एग्जीक्यूटिव के पद 3, टेक्निकल एग्जीक्यूटिव के 1 पद, लीगल एग्जीक्यूटिव के 1 पद और सीनियर कंसल्टेंट के 2 पद मिलाकर 39 पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. 

NPC Vacancy 2022: पात्रता मानदंड
अधिसूचना के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना जरूरी है और वहीं सीनियर कंसल्टेंट पद के लिए उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इस भर्ती अभियान के लिए आयु सीमा अलग-अलग है.

NPC Vacancy 2022: सैलरी
उम्मीदवार को 25000-50000 के मध्य वेतन प्रदान किया जाएगा.

NPC Vacancy 2022: महत्वपूर्ण तिथि
एनपीसी फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि: 26 अप्रैल 2022.

NPC Vacancy 2022: ऐसे होगा चयन
नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए जारी किए गए ऑफिशियल नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं. 

​​MP Board Result: जल्द घोषित किए जाएंगे 10वीं और 12वीं परीक्षा के नतीजे, यहां कर सकेंगे चेक

​​​जूनियर ऑडिटर के पदों पर यहां निकली वैकेंसी, जानें कैसे कर सकते हैं आवेदन, 81 हजार से अधिक मिलेगी सैलरी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks