राखी सावंत को ड्रेस ने दे दिया धोखा, डांस करते हुए हुआ कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल!


राखी सावंत बी टाउन की उन सेलेब्स में से एक हैं जो भले ही फिल्मों में हो या ना हो लेकिन खबरों में जरूर रहती हैं. राखी सावंत को इंडस्ट्री में अरसा हो चुका है और उन्होंने इतने सालों में अच्छी खासी पहचान बना ली है. मैं हूं ना, बुड्ढा मर गया और एक कहानी जूली की फिल्म के अलावा राखी सावंत ने अपनी पहचान म्यूजिक वीडियो से बनाई. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी म्यूजिक वीडियो परदेसिया से की थी. 

वहीं एक बार फिर राखी सावंत चर्चा में आ गई हैं. सिर्फ चर्चा में ही नहीं बल्कि राखी हो गई हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल भी. और इसकी वजह है उनकी वायरल वीडियो. राखी सावंत ने हाल ही में एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन डांस के दौरान राखी की ड्रेस ने उन्हें दे दिया है धोखा. और इसी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. दरअसल, राखी जिस अंदाज में डांस कर रही हैं उनकी ड्रेस इसके बिल्कुल भी अनुकूल नहीं थी. इसी वजह से गड़बड़ हो गई और उनके चाहनेवाले ही उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे.


सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं राखी सावंत
एक्टिंग में ना सही लेकिन राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी इन्हीं वीडियो और फोटो को लेकर राखी सावंत खबरों में बनी ही रहती हैं. वहीं पिछले कई सीजन से वो बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं. बीते सीजन में उनके पति रितेश ने भी हिस्सा लिया था जहां दोनों का रिश्ता अक्सर चर्चा में बना रहा. घर से बाहर आने के बाद इनका रिश्ता सुधरने की उम्मीद थी लेकिन सुधरने की बजाय इनका रिश्ता बिगड़ता गया और अब वो दोनों अपना रिश्ता खत्म कर चुके हैं. राखी ने सोशल मीडिया पर पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया था.

ये भी पढ़ेंः कार हादसे से उबरी मलाइका अरोड़ा काम पर लौटीं, कहा- सेट पर वापस आकर…



image Source

Enable Notifications OK No thanks