OPPO का सस्ता स्मार्टफोन A77 लॉन्च, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ धमाकेदार ऑफर्स


OPPO ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन OPPO A77 पेश कर दिया है। यह नया मिड रेंज स्मार्टफोन कई शानदार स्पेसिफिकेशंस जैसे कि HD+ डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा और बड़ी बैटरी से लैस है। यहां हम आपको ओप्पो ए77 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
 

OPPO A77 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात की जाए तो OPPO A77 में 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन HD+ 720 x 1600 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Helio G35 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 4GB RAM, 4GB एक्सटेंडेड RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आपको बता दें कि इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Android 12 OS पर बेस्ड ColorOS 12.1 के साथ आता है।

बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, LED फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो या डेप्थ सेंसर दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में स्टीरियो स्पीकर और साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है।
 

OPPO A77 की भारत में कीमत

कीमत की बात की जाए तो OPPO A77 के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 197 डॉलर यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 15,499 रुपये है। जो ग्राहक इस स्मार्टफोन को ICICI बैंक कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो वह 10 प्रतिशत तक कैशबैक पा सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks