Oppo Reno 7 5G: 65W फास्ट चार्जिंग वाले फोन की पहली सेल आज, ऑफर्स ऐसे जो पहले कभी न देखें हों


नई दिल्ली। Oppo ने हाल ही में भारत में अपनी फ्लैगशिप Oppo Reno 7 सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज में Oppo Reno 7 और Oppo Reno 7 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। अगर बात करें Oppo Reno 7 5G की तो इसमें OLED डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek के फ्लैगशिप डाइमेंसिटी 1200-Max चिपसेट के साथ आता है। इस फोन को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की सेल Flipkart पर आयोजित की गई है। इसकी कीमत से लेकर ऑफर्स और फीचर्स तक यहां जानें सभी डिटेल्स।

Oppo Reno 7: कीमत और ऑफर्स

Oppo Reno 7 एक ही वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 28,999 रुपये रखी गई है। कंपनी स्मार्टफोन की खरीदारी पर ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों स्टोर से ऑफर्स दे रही है। इनमें 2,899 रुपये तक का कैशबैक और पुराने फोन को बदलने पर एक्सचेंज बोनस शामिल है। अन्य ऑफर्स में सीमित अवधि के लिए सभी ग्राहकों के लिए 30 वाट चार्जिंग वाला पावर बैंक, 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सिस बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, यस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट पर 3000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया गया है।

Oppo Reno 7 5G के फीचर्स:
Oppo Reno 7 में 6.43 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले में टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच कटआउट भी मौजूद है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC दिया गया है। इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज उपलब्ध कराई गई है। साथ ही 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का है और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर शामिल है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks