Samsung Galaxy F22 सिर्फ 49 रुपये में खरीदने का मौका, फिर नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर


नई दिल्ली। देश की लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर फ्लिपकार्ट मंथ एंड मोबाइल्स फेस्ट (Flipkart Month End Mobiles Fest) सेल चल रही है। फरवरी महीने के आखिर तक यह सेल चलने वाली है। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स की खरीद पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल के दौरान Samsung, Apple, Xiaomi और Oppo जैसे कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप अपने लिए नया स्मार्टफोन खोज रहे हैं और बजट काफी कम है तो यह सेल आपके लिए बहुत लाभकारी हो सकती है। इस सेल में आप Samsung Galaxy F22 को सिर्फ 49 रुपये में खरीद सकते हैं, यहां जानें कैसे।

Samsung Galaxy F22 पर ऑफर्स और डिस्काउंट:

Samsung Galaxy F22 के 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की वास्तविक कीमत 16,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इस स्मार्टफोन पर 2 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इस फोन को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी शामिल हैं, जिसके बाद फोन की कीमत काफी कम हो जाती है।

बैंक ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप IDFC क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर फोन की कीमत 1 हजार रुपये कम होती है तो उसे आप 13,999 रुपये में खरीद पाएंगे।

एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी एफ22 पर 13,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं तो इतनी छूट मिल सकती है। मगर आपको 13,950 रुपये का ऑफ तभी मिल पाएगा जब आपके मौजूदा फोनी कंडीशन बेहतर होगी। अगर आप इस ऑफर का लाभ लेते हैं तो उसके बाद फोन की कीमत 49 रुपये होगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में Samsung Galaxy F22 में 6.40 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन रियर कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में f/1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 15W फास्ट चार्जिंग से सपोर्ट दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 पर काम करता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन Denim Blue और Denim Black में उपलब्ध है। डाइमेंशन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की लंबाई 159.90 mm, चौड़ाई 74.00 mm, मोटाई 9.30 mm और वजन 203.00 ग्राम है। सेंसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर और एंबिएंट लाइट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 3.5mm जैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-C 2.0 दिया गया है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks