बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की पोस्ट पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्वीट पर नाराजगी


बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की पोस्ट पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्वीट पर नाराजगी

साइना नेहवाल की पोस्ट पर अभिनेता सिद्धार्थ की रीट्वीट टिप्पणी विवादों में घिर गई है

नई दिल्ली:

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में हाल ही में सुरक्षा को लेकर की गई टिप्पणी पर अभिनेता सिद्धार्थ का ट्वीट एकमुश्त सेक्सिस्ट ओवरटोन को लेकर विवाद में आ गया है।

सुश्री नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर चिंता जताई थी क्योंकि पिछले सप्ताह किसानों का विरोध करके सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था।

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता सुश्री नेहवाल ने ट्वीट किया, “कोई भी राष्ट्र खुद को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता है अगर उसके अपने प्रधान मंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करता हूं।”

सुश्री नेहवाल को रीट्वीट करते हुए सिद्धार्थ ने पोस्ट किया, “दुनिया के सूक्ष्म मुर्गा चैंपियन … भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। हाथ जोड़कर। शर्म आती है रिहाना।”

रिहाना स्पर्शरेखा ने अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार को उन किसानों को समर्थन देने का उल्लेख किया जो तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे – अब वापस ले लिया गया – पिछले साल फरवरी में, जिसके बाद भारतीय हस्तियों और नेताओं ने भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए उनकी आलोचना की थी।

सिद्धार्थ के ट्वीट की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आलोचना की है। रेखा ने कहा, “इस आदमी को एक या दो सबक की जरूरत है। @TwitterIndia इस व्यक्ति का खाता अभी भी क्यों मौजूद है? इसे संबंधित पुलिस के पास ले जाना,” सुश्री रेखा ने कहा।

अभिनेता ने थोड़ी देर बाद जवाब दिया कि उनका मतलब किसी का अपमान करना नहीं था और उनके “सूक्ष्म मुर्गा” ट्वीट में किसी तरह का आक्षेप नहीं था।

अनुवर्ती ट्वीट में, अभिनेता ने कहा, “मुर्गा और बैल। यही संदर्भ है। अन्यथा पढ़ना अनुचित और अग्रणी है। कुछ भी अपमानजनक इरादा, कहा या संकेत नहीं दिया गया था। अवधि।”

ट्वीट के लिए अभिनेता की आलोचना करने वाले अन्य लोगों में भाजपा नेता खुशबू सुंदर शामिल हैं, जिन्होंने कहा, “सिड आप एक दोस्त हैं लेकिन निश्चित रूप से आपसे इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे। यह बहुत ही बकवास है। मुझे यकीन है कि चाचा और चाची को आप पर गर्व नहीं होगा। . किसी व्यक्ति के प्रति अपनी घृणा के साथ न बहें।”

सुप्रीम कोर्ट के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक उच्च-स्तरीय समिति पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध की जांच करेगी, जो राज्य के चुनाव में एक प्रमुख राजनीतिक मुद्दे में बदल गया है।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks