पाकिस्तानी गेंदबाज ने LIVE मैच में लगाए ठुमके… कमेंटेटर भी हुए हैरान, क्या आपने देखा ये मजेदार वायरल VIDEO?


हाइलाइट्स

पेसर हसन अली ने पहली पारी में 2 विकेट चटकाए
बाबर आजम का शतक, पाकिस्तान 4 रन से पिछड़ा
श्रीलंका की ओर से प्रबध जयसूर्या ने 5 विकेट चटकाए

नई दिल्ली. पाकिस्तान के अनुभवी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) बल्लेबाजों को आउट करने के बाद हमेशा अपने खास विकेट सेलिब्रेशन की वजह से चर्चा में रहते हैं. हसन अली का इस समय सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट मैदान पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच जारी सीरीज के पहले टेस्ट मैच का बताया जा रहा है. श्रीलंका और पाकिस्तान की टीमें इस समय गॉल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच में आमने सामने हैं.

इस वीडियो में 28 वर्षीय हसन अली टीम के साथी खिलाड़ी हारिस रऊफ (Haris Rauf) के सामने जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हारिस रऊफ भी बाउंड्री के बाहर हसन अली के ठुमके का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. रऊफ 12वें खिलाड़ी की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. हसन के इस बेजोड़ डांस को देखकर हारिस भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाते हैं. दूसरी ओर, कमेंटेटर डैनी मौरिसन (Danny Morrison) भी हसन अली के इस डांस को देखकर हैरानी में पड़ जाते हैं. डैनी कहते हैं कि हसन अली अपनी गेंदबाजी एक्शन से थोड़ा आगे निकलने की कोशिश में हैं.

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे की तैयारियों में जुटा टीम इंडिया का धाकड़ बल्लेबाज, नेट्स में कुछ यूं बहा रहा पसीना, VIDEO वायरल

युवराज सिंह से लेकर क्रिस गेल तक… 8 खिलाड़ी जिन्होंने T20 World Cup में यादगार पारी खेलकर लूट ली पूरी महफिल

श्रीलंका ने पहली पारी में 222 रन बनाए
पहले टेस्ट मैच की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 222 रन बनाए. उसकी ओर से दिनेश चांडीमल ने सबसे अधिक 76 रनों की पारी खेली जबकि महीश थिकसना ने 38 रन का योगदान दिया. ओपनर ओसादा फर्नांडो 35 रन बनाकर पवेलियन लौटे वहीं कुशल मेंडिस ने 21 रन की पारी खेली. पाकिस्तान की ओर से पेसर शाहीन अफरीदी ने चार वहीं हसन अली और यासिर शाह ने दो दो विकेट चटकाए.

बाबर का शतक, पाकिस्तान पहली पारी में 4 रन से पिछड़ा
श्रीलंका की ओर से पहली पारी में बनाए गए 222 रन के जवाब में पाकिस्तान की टीम ने अपनी पहली पारी में 218 रन बनाए. मेजबान श्रीलंका को पहली पारी के आधार पर चार रन की बढ़त मिली. पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम ने 119 रन की शानदार पारी खेली. बाबर एक छोर पर डटे रहे जबकि दूसरे छोर से विकेटों का पतझड़ जारी रहा. श्रीलंका के लिए स्पिनर प्रबध जयसूर्या ने सबसे ज्यादा पांच विकेट अपने नाम किए.

Tags: Haris Rauf, Hasan ali, Hindi Cricket News, Pakistan cricket team, Prabath Jayasuriya, Sri Lanka Cricket Team



image Source

Enable Notifications OK No thanks