Palak Tiwari: पिंक सूट में पलक तिवारी पर छाया गुलाबी निखार, बेटी की खूबसूरती देख निहाल हुईं श्वेता तिवारी


टीवी की फेमस ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह ही उनके बेटी पलक तिवारी भी चर्चा में रहती हैं। स्टार किड होने की वजह से वो जहां भी जाती हैं, कैमरे उनकी तरफ मुड़ जाते हैं। वैसे पलक की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। इतनी कम उम्र में वो बला की खूबसूरत दिखती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं। अब पलक ने ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिस पर उनकी मां श्वेता भी निहाल हो गई हैं।

पिंक कलर का सूट पहने पलक तिवारी के चेहरे पर गुलाबी निखार साफ दिख रहा है। अक्सर वेस्टर्न ड्रेस में नजर आने वाली पलक ने इस ट्रेडिशन लुक में सभी को चौंका दिया है।

Palak Tiwari Boyfriend: इब्राहिम अली खान नहीं बल्कि इस ऐक्टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी, मां श्वेता को भी पसंद है रिश्ता
बेटी की खूबसूरती पर निहाल हुईं श्वेता


खुद श्वेता तिवारी पर अपनी बेटी पलक की खूबसूरती देख निहाल हो गई हैं। उन्होंने बेटी के पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ कॉमेंट करते हुए लिखा है, ‘प्रिटी गर्ल।’ इस पोस्ट को हजारो लोगों ने लाइक भी किया है।

यंगस्टर्स के बीच हैं पॉप्युलर


पलक तिवारी अभी 21 साल की हैं, लेकिन वो यंगस्टर्स के बीच में बेहद पॉप्युलर हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वो भी इंस्टाग्राम पर खूब पोस्ट शेयर करती हैं।

EXCLUSIVE: ‘मेरे ब्रा का साइज…’ बयान के बाद फिर साथ आए श्वेता तिवारी और सौरभ राज जैन

41 की उम्र में श्वेता ढाती हैं कहर


श्वेता तिवारी की बात करें तो वो 41 की उम्र में फिटनेस के मामले में अपनी बेटी को टक्कर देती दिखती हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही अपना वजन कम किया है और अब वो पूरी तरह फिट हैं। वो पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। फिलहाल, वो सिंगल मदर बनकर बेटी पलक और बेटे की परवरिश कर रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks