‘रक्षा बंधन’ के दूसरे गाने ‘कंगन रूबी’ ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया VIDEO


‘Raksha Bandhan’ New Song Kangan Ruby: सिनेमाघरों में आनंद एल राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों को बस थोड़ा और इंतजार करना होगा. यह फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर और इसका पहला गाना ‘तेरे साथ हूं मैं’ पहले से ही लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है और अब फिल्म के निर्माताओं ने आज दूसरा गाना ‘कंगन रूबी (Kangan Ruby)’ रिलीज किया है.

वहीं, रिलीज होते ही ‘कंगन रूबी’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यह गाना खासतौर पर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर पर फिल्माया गया है. गाने में सिग्नेचर हुक स्टेप पहले ही प्रशंसकों को आकर्षित कर चुका है. हिमेश रेशमिया द्वारा रचित और गाए गए इस गाने के बोल इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं. तो आइए, आप भी देखिए इस गाने का वीडियो-

छोटे शहर की कहानी कहने की अपनी सिग्नेचर स्टाइल पर खरे उतरते हुए आनंद एल राय का ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को आपके दिल के तार खींचने के लिए तैयार है, जो कि ‘रक्षा बंधन’ का भी अवसर है. फिल्म मध्यवर्गीय चांदनी चौक की पृष्ठभूमि पर आधारित है और छोटे शहरों की कहानियों के राजा आनंद एल राय की एक और क्लासिक है.

अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर अभिनीत, फिल्म में नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी हैं. हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित इस फिल्म को आनंद एल राय, अलका हीरानंदानी और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित किया गया है. कलर येलो, ज़ी स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan

image Source

Enable Notifications OK No thanks