Panchayat 2: रिलीज से डेट से 2 दिन पहले OTT पर आई ‘पंचायत 2’, ये मेकर्स की मजबूरी या फैंस के लिए सरप्राइज?


पंचायत (Panchayat) के पहले सीजन के बाद अगर आप इसके दूसरे सीजन (Panchayat 2) का इंतजार कर रहे हैं, तो ये खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए है. 20 मई की रिलीज होने वाली वेब सीरीज पंचायत 2 को मेकर्स ने तय समय से दो दिन पहले यानी 18 मई (Panchayat 2 release before 2 days) को ही अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज कर दिया है. इस खबर के बाद जहां कुछ लोग बेहद खुश हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जिनके मन में ये सवाल है कि आखिर ये कैसे हो गया. ये मेकर्स के लिए मजबूरी हो गई या फैंस को उन्होंने सरप्राइज दिया है.

पंचायत 2 (Panchayat 2) के लिए फैंस को पहले 20 मई तक का इंतजार करना था, लेकिन अब वह दो दिन पहले ही इस नई सीरीज का मजा ले सकते हैं. सीरीज के रिलीज की जानकारी शो के लीड एक्टर जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने खुद सोशल मीडिया (Social Media) पर दी है.

जीतेंद्र कुमार ने दी सीरीज के स्ट्रीम होने की जानकारी
एक्टर जीतेंद्र कुमार ने एक तस्वीर शेयर कर वेब सीरीज के रिलीज होने की जानकारी तो दी हैं, लेकिन 2 दिन पहले की वजह का खुलासा उन्होंने नहीं किया. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह टीवी के सामने खड़े नजर आ रहे हैं और टीवी की स्क्रीन पर ‘पंचायत’ लिखा नजर आ रहा है.

Panchayat 2, Panchayat 2 release, Panchayat 2 release before 2 days of releasing time, amazon prime video, how to watch Panchayat 2, web series, web series Panchayat 2, पंचायत 2, पंचायत 2 रिलीज, अमेजॉन प्राइम वीडियो पर पंचायत 2 रिलीज

फैंस को दिया सरप्राइज?
पंचायत 2 को रिलीज डेट से दो दिन पहले रिलीज होने से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. क्योंकि अब उन्होंने इसके लिए 20 मई तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. फैंस को जैसे ही ये जानकारी मिली तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि ये मेकर्स का अपने फैंस के लिए सरप्राइज है.

मजबूरी में मेकर्स ने की रिलीज?
दरअसल, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का ये मानना है कि मेकर्स के लिए जल्दी रिलीज करना मजबूरी हो गया, क्योंकि ‘पंचायत 2’ अमेजन प्राइम पर आने के अलावा टेलीग्राम पर भी लीक हो गई. पहले तो इस खबर पर विश्वास नहीं किया गया, लेकिन फिर जब सोशल मीडिया पर लोगों ने पहले एपिसोड का नाम बताने लगे, तो लगा कि शायद मेकर्स ने इसलिए ये फैसला किया है.

यूजर्स की सलाह पर मेकर्स ने किया फैसला
टेलीग्राम पर भी सीरीज रिलीज होने से पहले लीक हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मेकर्स को सलाह भी दी. लोगों ने सलाह दी कि सीरीज को रिलीज को जल्द से जल्द रिलीज कर दिया जाए.

Tags: Amazon Prime Video, OTT Platform, Panchayat, Web Series

image Source

Enable Notifications OK No thanks