Pawan Singh का Bhojpuri Song ‘जिंदगी’ लिरिक्स के साथ हुआ रिलीज, 26 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज, देखिए


भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी लाजवाब आवाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी आवाज में अगर कोई सेड और रोमांटिक सॉन्ग आ भी जाता है तो धमाल ही मचा जाता है. उनका आवाज में इतनी मिठास है कि उनके गानों के बोल सीधे दिल में दस्तक देते हैं. ऐसे में अब उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘जिंदगी’ (Zindagi) रिलीज हो चुका है. आपको बता दें कि ये पहले एक बार रिलीज किया जा चुका है और अब इस गाने के वीडियो को लिरिक्स के साथ जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों की ओर से ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

भोजपुरी सेड सॉन्ग ‘जिंदगी’ (Bhojpuri Romantic song Zindagi) के वीडियो को VYRL Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. गाने के वीडियो को दूसरी बार लिरिक्स के साथ रिलीज किया गया है. इससे पहले इसे चार महीने पहले फरवरी में रिलीज किया गया था, जिसे तब से लेकर अभी तक यानी कि आर्टिकल लिखे जाने तक 26 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, इतना ही नहीं इसे साढ़े 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, अगर इसके लिरिक्स के साथ रिलीज किए गए वीडियो की बात की जाए तो इसे महज कुछ ही देर में पांच हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के वीडियो में वो ही रोमांस और केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जो आपको पहले के वीडियो में देखने के लिए मिली थी. बस फर्क है कि इस गाने के वीडियो में साथ में लिरिक्स भी दिखाई दे रहे हैं, जिसे आप साथ में सुर-सुर से मिला सकते हैं. अगर आपको गाना याद नहीं है तो इसे देखकर सिंगर की आवाज से अपनी आवाज मिलाकर गुनगुना सकते हैं.

अगर आपने पहले वाला वीडियो देखा तो आप इसे एक बार फिर से देखना पसंद करेंगे और अगर नहीं भी सुना देखा है तो एक बार सुनने के बाद आप इस गाने को बार-बार सुनने वाले हैं. पवन सिंह की आवाज में गाने को महसूस किया जा सकता है, अपने प्यार के लिए उस एहसास को महसूस किया जा सकता है, जो हर दिल लगाने वाला महसूस करता है. ये बेहद ही बेहतरीन सॉन्ग है.

अगर गाना ‘जिंदगी’ (Zindagi) की बात की जाए तो इसके लिरिक्स पिंकू बाबा के हैं और पवन सिंह के साथ रेनुका पवार ने इस गाने को गाया है. दोनों ही सिंगर्स की आवाज में ये सॉन्ग काफी बेहतरीन है. इसके म्यूजिक कंपोजर विनय विनायक हैं. डायरेक्टर दीपेश गोयल हैं. इस गाने के वीडियो को पवन के साथ एक्ट्रेस Srushti Tare पर फिल्माया गया है. कोरियोग्राफर अमित स्याल हैं. असिस्टेंट डायरेक्टर आशीष खोमेरा और अंकित थापा हैं. स्टाइलिस्ट हर्ष खुल्लार हैं. लाइन प्रोड्यूसर पाम एंड डोम (गोवा) है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks