पायल रोहतगी ने कंगना रनौत पर लगाया पब्लिसिटी के लिए आलिया भट्ट का नाम इस्तेमाल करने का आरोप


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रविवार को शुरू हो चुका है. शो में कंगना बतौर होस्ट नजर आने वाली हैं. शो के आगाज के साथ कंगना ने दर्शकों को 16 सेलिब्रिटीज से रुबरु करवाया जो शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. शो में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) भी नजर आ रही है. शो के प्रीमियर के दिन ही कंगना और पायल में बहस हो गई. पायल ने कंगना पर एक ऐसा आरोप लगा दिया जिसके बाद कंगना चिढ़ गईं. पायल ने कंगना पर आरोप लगाया कि वह पब्लिसिटी के लिए आलिया भट्ट के नाम का सहारा ले रही हैं.

जब पायल ने उनके और एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बीच पहले मतभेद और अब साथ में काम करने के बारे में पूछा गया तो पायल ने कहा- जिंदगी कॉन्ट्राडिक्शन से भरी हुई है. कंगना शो की होस्ट हैं उनके भी एकता कपूर से कुछ सालों पहले अलग व्यूज थे जो इस शो की प्रोड्यूस हैं. लेकिन अब ये बदल गए हैं और दोनों साथ में काम कर रही हैं. तो जिंदगी हमेशा आगे बढ़ने का नाम है.

कंगना से हुई बहस
पायल को रोकते हुए कंगना ने कहा कि मेरे अनुभव बीच में मत लाओ. पायल ने इस पर कहा कि वह नहीं ला रही हैं वह उनका उदाहरण इसलिए दे रही हैं क्योंकि आप मेरे सामने हो और ये शो एकता क प्लेटफॉर्म पर है.

आलिया का नाम किया इस्तेमाल
पायल ने कंगना पर आरोप लगाया कि वह अपनी पब्लिसिटी के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाम का सहारा ले रही हैं. इस पर कंगना कहती हैं कि आपको अपने बारे में बात करनी चाहिए. इस पर पायल कहती हैं कि फिर आप गंगूबाई (Gangubai Kathiawadi) फिल्म के बारे में क्यों बात कर रही हैं. क्या ये आपकी कॉन्ट्रोवर्सी है. आपको बता दें आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में काफी कुछ बोला था.

आपको बता दें लॉक अप शो में पायल के अलावा निशा रावल, सारा खान, करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारुकी, सिद्धार्थ शर्मा, बबीता फोगाट, पूनम पांडे, तहसीन पूनावाला समेत कई सेलेब्स से हिस्सा लिया है.

ये भी पढ़ें: कास्टिंग काउच के दर्द से गुजर चुकी हैं ईशा कोप्पिकर, बोलीं- हीरो ने अकेले मिलने के लिए बुलाया था

फिल्म जुदाई को हुए 25 साल, श्रीदेवा संग इस फिल्म में अनिल कपूर नहीं करना चाहते थे काम, हुआ बड़ा खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks