Phone Bhoot Motion Poster: कैटरीना कैफ की ‘भयानक कॉमेडी’ फिल्‍म फोनभूत का मोशन पोस्टर र‍िलीज


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), इशान खट्टर (Ishaan Khatter) और स‍िद्धांथ चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की हॉरर कॉमेडी फिल्‍म ‘फोनबूथ’ (Phone Bhoot) की रिलीज डेट हाल ही में आगे बढ़ाई गई थी. ऐसे में अब एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फोनभूत के फर्स्ट लुक के बाद अब फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस मोशन पोस्टर में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आ रहें है जो फिल्म के इनसाइट वर्ल्ड की एक झलक दे हैं. नए मोशल पोस्‍टर में फिल्‍म की नई र‍िलीज डेट भी सामने आई है. ये फिल्‍म 7 अक्‍टूबर को रिलीज होगी.

कैटरीना, ईशान और सिद्धांत का फ्रेंडली ट्रायो फोनभूत के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. सामने आया ये लेटेस्ट मोशन पोस्टर न केवल अजीब है, बल्कि हर तरह से अनोखा भी है, जो हमें फिल्म की कहानी के बारे में बताता है. मोशन पोस्‍टर में ईशान, सिद्धांत और कैटरीना काफी डरावने माहौल में भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह कैटरीना कैफ इसमें एकदम फ्रेश लग रही हैं, वहीं सिद्धांत और ईशान भी लुक भी बेहद अट्रैक्टिव हैं.

बता दें, एक्सेल एंटरटेनमेंट जो फोनभूत का निर्माण कर रहा है, फोनभूत का नया मोशन पोस्टर लॉन्च करके जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की 11वीं वर्षगांठ मना रहा है. इस अपकमिंग एडवेंचर कॉमेडी को गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया है.

Tags: Bhoot police, Katrina kaif

image Source

Enable Notifications OK No thanks