लखनऊ और दिल्ली के मैच की फोटो: क्रुणाल ने लगाया छक्का तो उछल पड़ीं पंखुड़ी, जीत के बाद सिंगर बने लखनऊ के खिलाड़ी


आईपीएल 2022 के 15वें मैच में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने दिल्ली को हराकर इस सीजन लगातार तीसरी जीत दर्ज की है। इस मैच में लखनऊ ने दिल्ली को छह विकेट से हराया। इसके साथ ही यह टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर आ चुकी है। पहले गेंदबाजी करते हुए लखनऊ ने दिल्ली को 149 रन पर रोका फिर चार विकेट खोकर लक्ष्य का पीछा कर लिया। लखनऊ चार में से तीन मैच जीत चुकी है। वहीं दिल्ली को तीन में से दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है। 

यह मैच जीतने के बाद लखनऊ के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। मैच के बाद टीम के फिजियो ने अंग्रेजी में गाना गाया और सभी खिलाड़ियों ने उनका साथ दिया। इस दौरान क्रुणाल पांड्या ने जमकर मस्ती की। यहां हम इस मैच से जुड़ी ऐसी ही रोचक तस्वीरें दिखा रहे हैं। 

गुजरात के खिलाफ हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत करने वाली लखनऊ सुपरजाएंट्स ने अब लगातार तीन मैच जीत लिए हैं। इसके साथ ही यह टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। दिल्ली के खिलाफ लखनऊ की जीत से प्रशंसक बेहद खुश नजर आए। जीत की हैट्रिक पर लखनऊ के फैंस ने जमकर जश्न मनाया। 

क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा भी उनका सपोर्ट करने के लिए मैदान में पहुंची थीं। जब क्रुणाल पांड्या ने 19वें ओवर में छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत के करीब पहुंचाया तो पंखुड़ी बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने स्टैंड में खड़े होकर ताली बजाई और अपने पति का हौसला बढ़ाया। 

दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद लखनऊ के सभी खिलाड़ी गायक बन गए। टीम के फिजियो जेम्स पीप ने ‘स्वीट सुपर जाएंट्स’ गाना गाया और सभी खिलाड़ियों ने इनका साथ दिया। इस दौरान कप्तान राहुल और क्रुणाल पांड्या सहित सभी खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। 

 

पंखुड़ी शर्मा के साथ अश्रिता सेट्टी भी यह मैच देखने पहुंची थीं। अश्रिता ने मनीष पांडे से शादी की है। हालांकि, मनीष को यह मैच खेलने का मौका नहीं मिला। अश्रिता ने मैच के दौरान जमकर मस्ती की और पंखुड़ी के साथ फोटो भी शेयर की। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks