PHOTOS: मिलिंद गाबा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनिवाल से की सगाई, सपना चौधरी, मीका सिंह समेत ये सेलेब्स हुए शामिल


Millind Gaba gets engaged to Pria Beniwal- India TV Hindi
Image Source : IG/DIPAK STUDIOS
Millind Gaba gets engaged to Pria Beniwal

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम सिंगर मिलिंद गाबा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनिवाल से सगाई कर ली है। इस समारोह में कई हस्तियां मौजूद रहीं।  दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने सगाई कर ली है। दोनों 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

शादी से पहले कपल ने एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर एक दूसरे को अंगूठियां पहनाईं और दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। इस कार्यक्रम में गायक मीका सिंह, सपना चौधरी, सुयश राय, भूषण कुमार, गुरु रंधावा, सुरेश रैना, बलराज स्याल, प्राइन नरूला और अन्य लोग शामिल हुए। 

इस दौरान मिलिंद ने काले रंग का सूट पहना था वहीं प्रिया सिल्वर सेक्विन लहंगे में काफी प्यारी लग रही थीं। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत सग रहे थे। हर कोई दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहा था। 

आपको बता दें कि मिलिंद गाबा और प्रिया बेनिवाल से 16 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक ये शादी एक भव्य समारोह होगा और सभी वेडिंग फेस्टिविटीज दिल्ली एनसीआर में आयोजित किए जाएंगे।

KGF 2: रिलीज से पहले ही ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर दिखा दबदबा, एडवांस बुकिंग ने तोड़े सारे रिकार्ड्स

दोनों चार साल से एक दूसरे के साथ हैं। सिंगर ने बताया कि दोनों की मुलाकात जुलाई 2018 में हुई थी, जिसके बाद मिलिंद वैष्णों देवी में थे जब दोनों ने एक-दूसरे को हां बोली थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks