करीना के दोस्तों के लिए लंदन में शेफ बने सैफ अली खान, किचन के अंदर कुकिंग की तस्वीर हुई वायरल


करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। कभी वह बच्चों, और हसबैंड के साथ तो कभी अपने दोस्तों के साथ वहां जमकर अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को इंजॉय कर रही हैं। करीना के फ्रेंड Alexandra Galligan ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ घूमती नजर आ रही हैं और एक तस्वीर में सैफ अली खान कुकिंग करते दिख रहे हैं।

अलेग्जेंड्रा ने किचन से Saif Ali Khan की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘परफेक्ट संडे शेफ अली खान के साथ, जो किचन में हमारे लिए तूफान बना रहे हैं।’ Kareena Kapoor की ननद सबा अली खान ने भी भाई सैफ की तस्वीर पर कॉमेंट किया है और लिखा है- शानदार।

saif-ali-khan

इसके अलावा एक तस्वीर में करीना और सैफ अपने कुछ और दोस्तों के साथ डाइनिंग टेबल पर नजर आ रहे हैं।


हाल ही में नीतू कपूर भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए लंदन ही पहुंची थीं, जहां उन्होंने करीना से भी मुलाकात की। इस मौके पर पर नीतू कपूर के साथ उनकी बेटी रिद्धिमा साहनी और नातिन समायरा के अलावा करीना और करिश्मा कपूर भी साथ थीं और खूब जमकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

neetu-kapoor

kareena-kapoor

लंदन में करीना कपूर अपनी गर्ल्स गैंग के साथ भी मस्ती करती दिखी हैं, जिसमें से केवल मलाइका नदारत थीं। करीना ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और नताशा पूनावाला के साथ वह पोज़ देती दिखी थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं, जिसमें उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks