पीएमओ शिकायत: परिवार प्रजनन के लिए उपयुक्त हैं? प्रक्रिया


जटिल प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया (प्रतीक चित्र) – फोटो : i stock

स्टाफ़ का स्टाफ़ खराब होने के कारण स्टाफ़ खराब होने के कारण उत्पादकता में सुधार होता है। इस तरह के लोगों के बीच ये धारणा है कि कोई भी सरकारी अधिकारी के बीच में ही काबू में होता है। इस तरह के लोगों को दूषित पदार्थों का सामना करना पड़ता है और जो लोग बाहरी होते हैं। बार-बार. अगर आप कभी भी खराब होने वाले होते हैं और आप अक्षम हैं, तो आप चाहें तो इस तरह के बदलते हैं। आप देख सकते हैं कि आप किस केंद्र के लिए ऑनलाइन माध्यम से दर्ज कर सकते हैं। . जरूरी है कि फॉलो करें…

प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया (प्रतीक चित्र) – फोटो : istock

आवेदन करने की प्रक्रिया-

  • पहली बार संशोधन दर्ज करने के लिए, पहली बार तारीख बदलने के लिए https://www.pmindia.gov.in/hi होगा। बैव की स्थिति खराब हो गई है मेन्यू में, ‘प्रधानमंत्री को लिखा’ आपने लिखा है। इस पर क्लिक करें. अब इस साइट पर आप सेटिंग कर सकते हैं।

प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया (प्रतीक चित्र) – फोटो : iStock

  • ये पूरी तरह से सुसज्जित है और पूरी जानकारी रखता है। पंजीकरण पंजीकरण। फ़ाइल अपलोड करने के बाद। शिकायत दर्ज करें। साथ ही 24 घंटे की इस घटना में भी ऐसा ही होगा.

प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया (प्रतीक चित्र) – फोटो : iStock

  • ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑफ़लाइन दर्ज करने के लिए I

जटिल प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया (प्रतीक चित्र) – फोटो : pixabay

  • ट्विट डाक से क्लिक करने के लिए, आपको प्रियो का पता, शादी की तरह, सपना ब्लॉक, नई दिल्ली- 110011 है। जलवायु परिवर्तन के लिए भी आप ऐसा कर सकते हैं। फैक्स नंबर 011-23016857 है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks